लाइव टीवी

हल्द्वानी: हैडाखान रोड पर भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, 18 घायल

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: October 20, 2019, 10:35 AM IST
हल्द्वानी: हैडाखान रोड पर भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, 18 घायल
पुलिस की मदद से बाकी घायलों को भी निकालने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया

हल्द्वानी (Haldwani) में हैडाखान रोड पर हुए सड़क हादसे (Road Accident) में अभी तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
हल्द्वानी (नैनीताल). उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी (Haldwani) में हैडाखान रोड पर हुए सड़क हादसे (Road Accident) में अभी तक 3 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी के बेस और सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है.

मृतकों में एक महिला, एक बच्चा और एक युवक शामिल

मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाले 3 लोगों में एक महिला, एक बच्चा और एक युवक शामिल है. बताया जा रहा है कि सभी यात्री एक पिकअप वैन में सवार होकर रौसिला में रामलीला देखने जा रहे थे. तभी रामलीला स्थल से एक किलोमीटर पहले ही गुमालगांव में यात्रियों की पिकअप तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हो गई और खाई में जाकर गिर गई. पिकअप में कुल 28 लोग सवार थे.

बाकी फंसे घायलों को भी निकालकर पुलिस ने अस्पताल भेजा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मदद से बाकी घायलों को भी निकालने के बाद इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- रुद्रप्रयाग: पहाड़ी से गिरे बोल्डर की चपेट में आने से 8 की मौत और कई लापता, रेस्क्यू जारी

ये भी पढ़ें:- होटल संचालक के साथ मारपीट मामले में ग्रामीणों ने SI के खिलाफ खोला मोर्चा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...