उत्तराखंड में किराए पर रहकर चोरी करते थे यूपी के ये चोर, तीन गिरफ्तार

हल्द्वानी में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. ये चोर रुद्रपुर में किराए का मकान लेकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे.

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: July 8, 2019, 4:52 PM IST
Shailendra Singh Negi
Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: July 8, 2019, 4:52 PM IST
उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. ये तीनों चोर रुद्रपुर में किराए का मकान लेकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से हल्द्वानी में चार घरों में हुई चोरियों का सामान बरामद किया है. इसमें एक बीएसएफ जवान की बंदूक भी शामिल है. इन तीनों आरोपी चोरों में से एक काठगोदाम तो दो यूपी के बहेड़ी और पीलीभीत का रहने वाला है. अब पुलिस पकड़े गए इन चोरों से गहन पूछताछ कर रही. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि इन्होंने कहां-कहां चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है और चोरी के सामान को कहां ठिकाना लगाते हैं.

चोरों ने चार घटनाओं की ली जिम्मेदारी

नैनीताल के सिटी एसपी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि इन चोरों से जब सख्ती से पूछताछ की गई तब उन्होंने चार जगहों पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया. उन्होंने कहा कि तीन चोरी मुखानी में और एक चोरी हल्द्वानी में की है. चोरों द्वारा दी गई निशानदेही पर चोरी के सामान बरामद हुए हैं. पुलिस ने इनके पास से चोरी की गई बीएसएफ की एक लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की है.

एसपी ने कहा कि इन चोरों का आपराधिक इतिहास रहा है. इनके बारे में और जानकारियां अन्य थानों से प्राप्त की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें - सिपाही भी है रामनगर के मालधन चौड हत्या के आरोपियों में!

ये भी पढ़ें - पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा- 'मैंने अपनी पारी खेल ली है'
First published: July 8, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...