लाइव टीवी

हल्द्वानी में 80 ग्राम स्मैक के साथ 2 तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े
Nainital News in Hindi

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: July 4, 2019, 5:34 PM IST

हल्द्वानी पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों तस्करों के पास से 80 ग्राम से ज्यादा स्मैक बरामद हुई है.

  • Share this:
हल्द्वानी पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन दोनों तस्करों के पास से 80 ग्राम से ज्यादा स्मैक बरामद हुई है. रामपुर रोड पर टांडा बैरियर के पास चेकिंग के दौरान दोनों तस्कर पुलिस के हाथ लगे. पकड़ाए दोनों तस्कर रुद्रपुर के रहने वाले हैं. बता दें कि पकड़ा गया कांति कोली नाम का शख्स बीजेपी नगर मंडल का पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुका है. वहीं दूसरा आरोपी सोनू कोली जूतों की दुकान चलाता है. पुलिस के मुताबिक दोनों काफी समय से नशे के धंधे में शामिल हैं. पूछताछ में हुई जानकारी के अनुसार दोनों तस्कर यूपी के बरेली और बहेड़ी के इलाकों से स्मैक लाकर रुद्रपुर और हल्द्वानी में बेचा करते थे.

इस बारे में जानकारी देते हुए नैनीताल के एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने कहा कि रुद्रपुर से आनेवाले रास्ते के टांडा बैरियर के पास चेकिंग के दौरान एक बुलेट की सवारी कर रहे दो लड़कों के पास से स्मैक बरामद हुई है. उन्होंने कहा कि पूछताछ करने पर दोनों ही लड़कों ने बताया कि वे इस स्मैक की सप्लाई हल्द्वानी में किसी को देने जा रहे थे. तस्करों ने कहा कि जिस शख्स को वे स्मैक की सप्लाई देने जा रहे हैं उसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है. उससे उनकी सिर्फ फोन पर बात हुई है.

एसएसपी ने कहा कि अब पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिरकार वे स्मैक किस शख्स को देने जा रहे थे. उन्होंने कहा कि पकड़ाए दोनों लड़के रुद्रपुर के रहने वाले हैं और पूर्व में इनका आपराधिक इतिहास भी रहा है.

ये भी पढ़ें - केंद्रीय विद्यालय के लाइब्रेरियन ने छात्रा से की छेड़छाड़

ये भी पढ़ें - नेपाल में माओवादी गतिविधियों पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 5:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर