Uttarakhand Viral Video : काशीपुर के सहोता अस्पताल की गुंडागर्दी, तीमारदारों को लाठियों से पीटा

अस्पताल प्रबंधन ने सड़क पर की मारपीट.

तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, पुलिस जांच कर रही है कि आखिर बात कितनी बड़ी थी, जिस पर अस्पताल के मालिक के गुंडों ने मरीज़ों के परिजनों को को बेदर्दी से पीट दिया, वो भी खुलेआम.

  • Share this:
काशीपुर. एक निजी अस्पताल के गार्ड्स ने तीन व्यक्तियों की खुलेआम लाठी डंडों से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं बेरहमी से की गई मारपीट की तस्वीर. अस्पताल के बाहर अचानक लाठी डंडों से तीन युवकों की जमकर पिटाई की गई. इनमें से दो युवक अपने परिजनों के साथ अस्पताल पहुंचे थे. किसी बात को लेकर तीमारदारों और अस्पताल प्रबन्धन के बीच नोकझोंक शुरू हुई और बात इतनी बढ़ी कि अस्पताल मालिक के गुर्गे बाहर निकल आए और उन्होंने तीमारदारों को जमकर पीटना शुरू कर दिया.

अस्पताल की इस दादागिरी का एक वीडियो किसी ने अपनी छत से बना लिया. इसमें साफ दिख रहा है कि अस्पताल के गुर्गों ने सड़क पर जमकर तांडव मचाया और तीमारदारों को लहूलुहान कर दिया. गंभीर रूप से घायल हुए तीनों घायलों को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया और पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया.



फ़िलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर मारपीट करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, जांच के बाद आगे की कार्यवाही करने की बात कही जा रही है. जांच और कार्रवाई के बीच, वीडियो के चलते लोगों में अस्पताल प्रबंधन की इस करतूत को लेकर नाराज़गी की प्रतिक्रियाएं देखी जा रही हैं.
Published by:Bhavesh Saxena
First published: