लाइव टीवी

नो पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, चालान काटा तो पेट्रोलिंग यूनिट से जा भिड़े BJP नेता

Shailendra Singh Negi | News18 Uttarakhand
Updated: September 14, 2019, 3:34 PM IST
नो पार्किंग में खड़ी थी गाड़ी, चालान काटा तो पेट्रोलिंग यूनिट से जा भिड़े BJP नेता
नो पार्किंग में खड़ी गाड़ी का चालान काटने को लेकर बीजेपी नगर अध्यक्ष सिटी पेट्रोल यूनिट (सीपीयू) से भिड़ गए.

हल्द्वानी में नो पार्किंग में खड़ी गाड़ी का चालान काटने को लेकर बीजेपी नगर अध्यक्ष सिटी पेट्रोल यूनिट (सीपीयू) से भिड़ गए.

  • Share this:
हल्द्वानी. उत्तराखंड (Uttarakhand) में रामनगर और नैनीताल के बाद अब हल्द्वानी में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा सीपीयू (City Patrol Unit) से अभद्रता करने का मामला सामने आया है. कुछ दिन पहले ही नैनीताल में एक बीजेपी नेता की पुलिस से उलझने की तस्वीर सामने आई थी. अब ताजा मामला हल्द्वानी से सामने आया है, जहां नो-पार्किंग में खड़ी गाड़ी का चालान काटने को लेकर बीजेपी नगर अध्यक्ष (BJP city president) सिटी पेट्रोल यूनिट (सीपीयू) से भिड़ गए.

दरअसल, मुखानी चौराहे पर अक्सर लोगों को जाम की समस्या से परेशान होना पड़ता है. इस चलते सड़क किनारे खड़े वाहनों के खिलाफ सीपीयू (CPU) आए दिन कार्रवाई करती रहती है. शनिवार को दोपहर के समय मुखानी चौराहे के पास उस वक्त बवाल हो गया जब बीजेपी नगर अध्यक्ष विजय मनराल की दो पहिया वाहन नो-पार्किंग जोन में खड़ी थी.

पेट्रोलिंग युनिट द्वारा बीजेपी नेता के खिलाफ की गई कार्रवाई

ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ते देख सीपीयू द्वारा बीजेपी नेता के खिलाफ जरूरी कार्रवाई की गई. फिर क्या था कार्रवाई से आग बबूला हुए बीजेपी नेता ने तुरंत अन्य कार्यकर्तओं को मौके पर बुला लिया. इसके बाद सीपीयू और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जमकर बवाल हुआ. दो सीपीयू कर्मियों के साथ भाजपाईयों की जबदस्त बहस हुई.



वीडियो में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अनिल कपूर डब्बू (State Spokesperson Anil Kapoor Dabboo) भी पुलिस से जुबानी जंग करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता मुखानी चौराहे के पास एक हॉस्पिटल के बाहर अपना टू व्हीलर खड़ा कर चले जाते हैं, जिसके बाद सीपीयू कर्मी के चालान काटने के बाद बखेड़ा खड़ा हो गया.

ये भी पढ़ें:- यूकेडी और सीपीआई(M) का पंचायत चुनावों में सफलता का दावा‘कुष्ठ रोगियों को बेघर किया, प्रभावशाली लोगों के आश्रमों पर कार्रवाई नहीं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नैनीताल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर