Viral VIDEO: बीच सड़क किंग कोबरा और 7 फीट लंबे सांप में खूनी भिड़ंत, देखें कौन पड़ा भारी

भीड़, शोर शराबा देखने के बावजूद न तो किंग कोबरा ने इस सांप को छोड़ा और न ही वहां से हटा.
भीड़, शोर शराबा देखने के बावजूद न तो किंग कोबरा ने इस सांप को छोड़ा और न ही वहां से हटा.

King cobra Fight Video: उत्तराखंड के नैनीताल में किंग कोबरा और तकरीबन 7 फीट लंबे धामन सांप बीच सड़क पर ही भिड़ गए. लोगों के देखते ही देखते किंग कोबरा इतने लंबे सांप को निगल गया.

  • Share this:
नैनीताल. नारायणनगर चारखेत में सड़क पर दो खतरनाक सांपों के बीच खूनी संघर्ष (King cobra Fight Video) हो गया, लेकिन कोई भी इसे रोकने के लिए आगे नहीं बढ़ा. इसके बजाय लोग अपने फ़ोन निकालकर वीडियो बनाने में मशगूल हो गए. दरअसल, यह संघर्ष दो बड़े सांपों के बीच था. किंग कोबरा (Cobra Snake) ने अपनी ख्याति के अनुरूप करीब 7 फ़ीट लंबे धामन (घोड़ापछाड़) सांप को सबके सामने निगल लिया. इस दौरान कोबरा पर लोगों के शोर का तनिक भी असर नहीं पड़ा. सांपों की लड़ाई के कारण सड़क से आवागमन भी थम गया.

यह मामला मंगलवार दोपहर का है. चारखेत में गुज़रते वक्त कुछ लोग दो बड़े सांपों को देखकर रुक गए. देखते ही देखते दोनों उलझ गए. किंग कोबरा (जो सांपों का शिकार करने के लिए जाना जाता है) ने धामन सांप को मार डाला. फिर वह करीब सात फ़ीट लंबे सांप को निगल गया.





काफ़ी देर तक चले इस शिकार या संघर्ष को वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरों में कैद किया कर लिया. भीड़, शोर शराबा देखने के बावजूद न तो किंग कोबरा ने इस सांप को छोड़ा और न ही वहां से हटा. किसी की हिम्मत भी नहीं हुई कि उसे हटा सके.


दो सांपों की लड़ाई को देखने वाले ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. जब तक वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचती, तब तक किंग कोबरा शिकार कर जंगल की तरफ जा चुका था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज