Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

ट्रांस्पोर्टर प्रकाश पांडे की पत्नी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 12, 2018, 8:28 PM IST
ट्रांस्पोर्टर प्रकाश पांडे की पत्नी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 12, 2018, 8:28 PM IST
ट्रांस्पोर्टर प्रकाश पाण्डे की मौत के बाद उनकी पत्नी कमला पाण्डे की तबियत संभलने का नाम नहीं ले रही है. उन्हें हल्द्वानी के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है.

शुक्रवार की सुबह ट्रांसपोर्टर प्रकाश पांडे की पत्नी कमला पांडे की तबियत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि वह सदमे में हैं. कमला पांडे कुछ समय सही रहने के बाद बेसुध हो जा रही हैं. उनके आंखों से आंसू बंद होने का नाम नहीं ले रहे.

शुक्रवार सुबह भी उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अस्पताल जाकर उनका हाल जाना.

मंगलवार को इलाज के दौरान देहरादून में प्रकाश पांडेय का निधन हो गया था. इससे पहले बीते शनिवार को वह ज़हर ख़ाकर बीजेपी के जनता दरबार में पहुंचे थे और कहा था कि जीएसटी और नोटबंदी की वजह से उनका व्यापार चौपट हो गया है. प्रकाश पांडे ने यह भी कहा था कि बार-बार गुहार लगाने के बावजूद उनकी बात शासन-प्रशासन में किसी ने नहीं सुनी.

(नैनीताल से शैलेंद्र नेगी की रिपोर्ट)

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर