4 बच्चों की मां के प्रेम में पागल प्रेमी ने महिला के जेठ की कर दी हत्या, दोनों पहुंचे जेल

घटना के बाद परिजनों ने थाने में महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर हत्या की आशंका जतायी थी.

कुंडा थाना क्षेत्र में एक युवक का चार बच्चों की मां के साथ इश्क लड़ा बैठा. लॉकडाउन में घर से भाग भी गये थे लेकिन मुरादाबाद में पकड़े जाने पर दोनों वापस लौट आए. लौटने के बाद परिवार में हुई जिल्लत और मारपीट महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई, और बदला लेने के लिए प्रेमी को उकसा बैठी.

  • Share this:
ऊधमसिंहनगर. ऊधमसिंहनगर के काशीपुर के कुंडा में चार बच्चों की मां के इश्क में एक युवक ऐसा फंसा की हत्या करने के जघन्य अपराध तक की वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूका और उसके प्यार के बीच में आने वाले पति के बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. इश्क की खूनी दास्तान लिखने वाला ये मामला काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र का है जहां विवाहिता से इश्क लड़ा बैठे एक युवक ने अपने प्यार को पाने की चाह में अपने हाथ खून से रंग दिए. प्यार अंधा होता है मगर क्या इतना अंधा कि खून से इश्क की इबारत लिख दी और नतीजा जेल की कोठरी मिली. कुंडा थाना क्षेत्र में एक युवक का चार बच्चों की मां के साथ इश्क लड़ा बैठा. धीरे धीरे इश्क परवान चढने लगा, और दोनों ही एकदूसरे से कसमे वादे निभाने लगे लेकिन लॉकडाउन में मजबूर ये दोनों प्रेमी छटपटाने लगे. सिर्फ फोन पर ही एकदूसरे से सम्पर्क में थे तभी दोनों ने मिलकर घर से भागने की प्लानिंग कर ली. दोनों घर से भाग भी गये थे लेकिन मुरादाबाद में पकड़े जाने पर दोनों वापस लौट आए.

लौटने के बाद परिवार में हुई जिल्लत और मारपीट महिला बर्दाश्त नहीं कर पाई, और बदला लेने के लिए प्रेमी को उकसा बैठी. दरअसल महिला के पति का बड़ा भाई दोनों के इश्क में बाधा डाल रहा था तो प्रेमी का सहारा लेकर महिला ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली. अपने प्यार की चाह में रास्ते के कांटे को हटाने प्रेमी के हाथ खून से रंग दिए. घटना के बाद परिजनों ने थाने में महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ तहरीर देकर हत्या की आशंका जतायी थी. पुलिस ने जांच में इस बात की पुष्टी करते हुए दोनों प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है.

काशीपुर के एएसपी प्रमोद कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि युवक शाम 6 बजे काम के लिए फैक्टरी गया, जहां से रात 10 बजे वह सीधे महिला के जेठ के पास गया, जो गांव से कुछ दूर अपने दूसरे घर मे अकेला सो रहा था. वहां उसने ईंट से उस पर वार किए जिससे उसकी मौत हुई. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईंट के साथ ही हत्या के समय पहने गये कपड़े भी बरामद कर लिए हैं और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.