Assembly Banner 2021

अगले 9 दिन CM त्रिवेंद्र स‍िंह रावत के ल‍िए काफी अहम, क्‍या उत्‍तराखंड की राजनीति में आएगा बड़ा भूचाल?


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में है और मंगलवार दोपहर 12 बजे तक वह दिल्ली से देहरादून लौट सकते हैं.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में है और मंगलवार दोपहर 12 बजे तक वह दिल्ली से देहरादून लौट सकते हैं.

Uttarakhand News : फिलहाल पूरे प्रदेश की नजर इस बात पर है कि क्या उत्तराखंड में कोई बड़ा बदलाव होने जा रहा है? क्या सरकार के चेहरे में कोई बदलाव होगा?

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 5:01 PM IST
  • Share this:
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में है और मंगलवार दोपहर 12 बजे तक वह दिल्ली से देहरादून लौट सकते हैं. मुख्यमंत्री के दिल्ली जाने के बाद से अटकलों का जो दौर चल रहा है कि आखिर प्रदेश की राजनीति में क्‍या होगा उसकी कुछ तस्‍वीर साफ हो सकती है? वहीं मंगलवार को मुख्यमंत्री के दिल्ली के आने के बाद अब देहरादून के राजनीतिक घटनाक्रम पर सबकी नजर रहेगी.

फिलहाल पूरे प्रदेश की नजर इस बात पर है कि क्या उत्तराखंड में कोई बड़ा बदलाव होने जा रहा है? क्या सरकार के चेहरे में कोई बदलाव होगा? वह इसलिए क्योंकि उत्तराखंड में अक्सर चलती सरकारों में मुख्यमंत्री बदले जाते रहे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का मंगलवार को दिल्ली से देहरादून तक और फिर उत्तराखंड में क्या मूवमेंट रहेगा, आज इस पर नजर रहेगी?

बीजेपी विधायक पहुंच सकते हैं सीएम आवास
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दिल्ली से लौटने पर कुछ विधायक मुख्यमंत्री आवास पहुंच सकते हैं. दरअसल, शनिवार को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह के देहरादून आने और फिर बैठक के बाद से बीजेपी विधायकों की चिंता बढ़ी हुई है कि आखिर सरकार का क्या होगा? ऐसे में सीएम के समर्थन वाले विधायक मुख्यमंत्री से मिलने सीएम आवास पहुंच सकते हैं.
Youtube Video




त्रिवेंद्र स‍िंह रावत की कुर्सी पर खतरा टला, पर BJP कर सकती है बड़ा फेरबदल

अगले 9 दिन बेहद अहम
एक तरफ सियासी अटकलें चल रही हैं, तो वहीं बीजेपी संगठन और सरकार के लिए आने वाले 9 दिन बेहद अहम है. दरअसल, 12 मार्च को देहरादून में बीजेपी के चिंतन शिविर की बैठक होनी है. वहीं 13-14 मार्च को देहरादून में ही प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग होनी है और फिर 18 मार्च को सरकार के 4 साल पूरे होने पर कार्यक्रम होना है, लेकिन ये सबकुछ किस तरह से होगा और अगले 9 दिन का घटनाक्रम क्या रहेगा. ये आज यानी मंगलवार 9 मार्च को दिन तय करेगा कि आखिर आज के दिन क्या सियासत रहती है. क्या देहरादून में कोई बड़ा राजनीतिक उलटफेर होगा. इस पर ना सिर्फ प्रदेश की बल्कि पूरे देश की नजरें टिकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज