लाइव टीवी

डिप्टी रेंजर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, भीड़ ने की पिटाई तो मांगने लगा माफी

Anupam Bhardwaj | News18 Uttarakhand
Updated: September 18, 2019, 9:48 AM IST
डिप्टी रेंजर पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, भीड़ ने की पिटाई तो मांगने लगा माफी
मौके पर पहुंची पुलिस ने किया बीच-बचाव

वन विभाग के डिप्टी रेंजर द्वारा युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद भड़के परिजनों और स्थानीय लोगों ने डिप्टी रेंजर के साथ हाथापाई शुरू कर दी.

  • Share this:
पौड़ी गढ़वाल. उत्तराखंड (Uttarakhand) के पौड़ी गढ़वाल (Pauri Garhwal) जिले में कोटद्वार (Kotdwar) के झंडिचौड़ इलाके में एक युवती ने उत्तर प्रदेश वन विभाग (Uttar Pradesh Forest Department) के डिप्टी रेंजर (Deputy ranger) पर छेड़छाड़ (Molestation) का आरोप (Allegation) लगाया है. डिप्टी रेंजर द्वारा युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आने के बाद भड़के परिजनों और स्थानीय लोगों ने डिप्टी रेंजर के साथ हाथापाई शुरू कर दी. इस दौरान लोगों ने डिप्टी रेंजर को घेर लिया और जमकर हाथ साफ किया.

डिप्टी रेंजर को सस्पेंड करने की मांग

परिजनों ने डिप्टी रेंजर को सस्पेंड करने की मांग की है. उनका कहना है कि अगर ये यहां रहेगा, तो फिर से किसी लड़की के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी करेगा. पीड़ित लड़की का आरोप है कि पहले भी कई बार डिप्टी रेंजर उसका रास्ता रोकने की कोशिश कर चुका है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
डिप्टी रेंजर को सस्पेंड करने की मांग


बिजनौर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोटद्वार पुलिस ने किसी तरह बीच बचाव कर डिप्टी रेंजर को लोगों की भीड़ से बाहर निकाला. छेड़छाड़ की घटना यूपी के बिजनौर (Bijnor) जनपद की थी, इसलिए पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर मामला बिजनौर के मंडावली थाने में दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- हाईकोर्ट ने दिए सफ़ाईकर्मियों को न्यूनतम वेतन के आदेश, DM ने बढ़ाए 5 रुपये
Loading...

ये भी पढ़ें:- छात्रवृत्ति घोटाले में गीता राम नौटियाल की गिरफ़्तारी से रोक हटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...