कोटद्वार के कोविड केयर सेंटर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कोरोना की पुष्टि नहीं
Pauri-Garhwal News in Hindi

कोटद्वार के कोविड केयर सेंटर में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कोरोना की पुष्टि नहीं
कोटद्वार के कौड़िया में मौजूद कोविड केयर सेंटर में भर्ती एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से प्रशासन समेत स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है.

45 साल का यह व्यक्ति अपना इलाज कराने के लिए धूमाकोट से कोटद्वार आया था.

  • Share this:
कोटद्वार. कोटद्वार के कौड़िया में मौजूद कोविड केयर सेंटर में भर्ती एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से प्रशासन समेत स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. धूमाकोट इलाके का रहने वाला है 45 वर्षीय पुरुष हाल ही में अपना इलाज करवाने के लिए कोटद्वार आया था. जिस होटल में वह ठहरा था उसमें एक युवक के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद होटल स्टाफ़ और अन्य मेहमानों के साथ उसे भी मंगलवार को कोविड सेंटर में भर्ती करवाया गया था. बुधवार दोपहर अचानक तबियत बिगड़ने पर उसे बेस अस्पताल लाया गया लेकिन वहां पहुंचने तक उसकी मौत हो गई थी.

इलाज कराने आया था धूमाकोट से कोटद्वार

कोविड केयर सेंटर के इंचार्ज डॉक्टर एसके बड़थ्वाल ने बताया कि 45 साल का यह व्यक्ति अपना इलाज कराने के लिए धूमाकोट से कोटद्वार आया था. कुछ समय के लिए वह बस स्टेशन के पास के एक होटल में ठहरा हुआ था.  स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 6 अगस्त को उस होटल में ठहरे लोगों के कोरोना सैंपल लिए थे. मंगलवार शाम को आई रिपोर्ट में होटल में ठहरे एक युवक की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी.



स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोरोना पॉज़िटिव पाए गए युवक को तो आइसोलेट कर दिया और फिर होटल के सारे स्टाफ़ और होटल में ठहरे अन्य लोगों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया. इन लोगों में मारा गया व्यक्ति भी शामिल था.

मौत का कारण स्पष्ट नहीं 

बुधवार दोपहर अचानक उस व्यक्ति की तबियत बिगड़ गई. कोविड केयर सेंटर का स्टाफ़ उसे लेकर बेस अस्पताल पहुंचा लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी. डॉक्टर बड़थ्वाल के अनुसार अभी तक मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. मृतक के सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए हैं.

बता दें कि कोटद्वार में हर दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं और प्रशासन बाहर से कोटद्वार पहुंच रहे सभी लोगों के कोरोना टेस्ट करवा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading