Assembly Banner 2021

स्मैक तस्करी कर रहा सेना का जवान गिरफ्तार, लग्जरी गाड़ी खरीदने की लालच में बना स्मगलर

कोटद्वार में स्मैक की तस्करी करने के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार.

कोटद्वार में स्मैक की तस्करी करने के आरोप में सेना का जवान गिरफ्तार.

Kotdwar News: असम में तैनात सेना की सातवीं गढ़वाल राइफल्स का जवान ग्रासटनगंज का रहने वाला है. लग्जरी गाड़ी खरीदने के लिए पैसे कम पड़े तो स्मैक बेचकर रकम जुटाने का बनाया था प्लान, लेकिन पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार.

  • Share this:
पौड़ी गढ़वाल. शौक पूरा करने के फेर में लोग गलत कदम उठाने से भी नहीं चूकते. उत्तराखंड के कोटद्वार में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां सेना के एक जवान को मादक पदार्थ की तस्करी करते पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थल सेना के सातवीं गढ़वाल राइफल्स का जवान इन दिनों छुट्टियों में घर आया हुआ है. उसकी तैनाती फिलहाल असम में है. सेना के जवान को लग्जरी गाड़ी खरीदनी थी, इसके लिए पैसे कम पड़े तो आरोपी ने स्मैक की तस्करी शुरू कर दी.

कोटद्वार के ग्रासटनगंज का रहने वाला सेना के जवान ने पुलिस की पूछताछ के दौरान लग्जरी गाड़ी खरीदने की चाहत के फेर में स्मैक की तस्करी में हाथ आजमाने की बात स्वीकार की. पुलिस ने आरोपी जवान के साथ दो अन्य तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी जवान बीती 2 फरवरी को छुट्टियों में अपने घर आया था. पूछताछ में आरोपी जवान ने पुलिस को बताया कि वह लंबे समय से लग्जरी गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहा था. लेकिन इसके लिए पैसे कम पड़ रहे थे. इसी वजह से आरोपी जवान ने शॉर्टकट तरीके से पैसे जुटाने की योजना बनाई और स्मैक की तस्करी के काले धंधे में उतर गया.

आरोपी जवान ने पुलिस को बताया कि उसने बरेली से 10 हजार रुपए की स्मैक खरीदी और उसे ऊंचे दाम पर कोटद्वार में बेचना शुरू कर दिया. इसी क्रम में पुलिस ने उसे धर दबोचा. आरोपी जवान के पास से पुलिस ने 4.50 ग्राम स्मैक बरामद की. कोटद्वार के एसएचओ नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने का अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक सेना का जवान शामिल है. इन तीनों तस्करों के पास से पुलिस ने 23 ग्राम स्मैक बरामद की है. तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज