लैंसडाउन में खाई में गिरी बस, 18 घायल व दो की हालत नाजुक

चार यात्री यूपी मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं जबकि ज्यादातर यात्री कोटद्वार, लैंसडाउन और आसपास के पहाड़ी इलाकों के हैं. हादसे के बाद यात्रियों को स्थानीय लोगों और पुलिस टीम की मदद से रेस्क्यू किया गया.

News18 Uttarakhand
Updated: October 1, 2018, 2:05 PM IST
लैंसडाउन में खाई में गिरी बस, 18 घायल व दो की हालत नाजुक
पौड़ी गढ़वाल - सभी घायलों को कोटद्वार के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया.
News18 Uttarakhand
Updated: October 1, 2018, 2:05 PM IST
लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र में ढोंटियाल के पास GMOU की मिनी बस 20 मीटर खाई में जा गिरी. इस हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं जबकि ड्राइवर समेत दो लोगों की हालात नाजुक बनी हुई है. बताया जाता है कि कोटद्वार से बसड़ा जा रही GMOU की बस अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक बस में 24 यात्री सवार थे. इनमें से चार यात्री यूपी मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं जबकि ज्यादातर यात्री कोटद्वार, लैंसडाउन और आसपास के पहाड़ी इलाकों के हैं. हादसे के बाद यात्रियों को स्थानीय लोगों और पुलिस टीम की मदद से रेस्क्यू किया गया. सभी घायलों को 108 एंबुलेंस और दूसरे वाहनों की मदद से उपचार के लिए कोटद्वार बेस अस्पताल लाया गया है. बस के ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

मौके पर घायलों का हालचाल जानने पहुंचे लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत का कहना है कि बस अनियंत्रित होने का कारण ब्रेक फेल हो सकता है. उनका कहना है कि सड़क हादसे की जांच कराई जाएगी साथ ही सरकार की ओर से घायलों को मुआवजा दिया जाएगा.

(कोटद्वार से अनुपम की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - गंगा को बचाने के लिए स्वामी ज्ञानस्वरूप का अनशन जारी,मिलने पहुंचे हरीश रावत 

पौड़ी जिले ने राज्य को दिए चार सीएम, फिर भी यहां का नहीं हो पाया विकास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2018, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...