लाइव टीवी

जान पर खेलकर बहन ने गुलदार से बचाई अपने 4 साल के भाई की जान

Anupam Bhardwaj | News18 Uttarakhand
Updated: October 6, 2019, 2:59 PM IST
जान पर खेलकर बहन ने गुलदार से बचाई अपने 4 साल के भाई की जान
रास्ते में घात लगाकर बैठे गुलदार ने कर दिया जानलेवा हमला (फाइल फोटो)

कोटद्वार में एक बहन ने अपनी जान खतरे में डालकर अपने 4 साल के भाई को गुलदार (Leopard) का निवाला बनने से तो बचा लिया, पर खुद अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है.

  • Share this:
कोटद्वार (पौड़ी गढ़वाल). उत्तराखंड (Uttarakhand) में कोटद्वार (पौड़ी गढ़वाल) के विकासखंड बीरोंखाल में एक बहन ने अपनी जान खतरे में डालकर अपने 4 साल के भाई को गुलदार (Leopard) का निवाला बनने से बचा लिया. गुलदार के हमले में वो खुद बुरी तरह से जख्मी हो गई है और जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है.

पूरा मामला

दरअसल, 11 साल की राखी अपने छोटे भाई के साथ बाहर खेलने गई थी. इसके बाद जब वो उसे कंधे पर बैठाकर घर लौट रही थी, तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे गुलदार ने उसके भाई पर ऊपर से झपट्टा मार दिया. इस दौरान अपनी जान की परवाह किए बगैर राखी ने साहस दिखाते हुए अपने भाई को अपनी गोद में दबा लिया, जिससे उसकी जान बच गई पर गुलदार के साथ संघर्ष करने में राखी बुरी तरह से लहूलुहान हो गई.

गुलदार हमला-leopard attack
घायल राखी का अस्पताल में चल रहा इलाज


फिलहाल, गंभीर रूप से घायल हुई राखी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले में राखी के सिर पर गंभीर चोट आई है. बच्ची का बेस अस्पताल कोटद्वार में इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

 

ये भी पढ़ें:- दुष्कर्म के प्रयास में छीनाझपटी के दौरान की थी महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें:- परमार्थ आश्रम में संतों की बैठक, स्वामी चिन्मयानंद मामले में की निष्पक्ष जांच की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...