कांग्रेसियों में एक बार फिर दिखी तल्खी, इंदिरा ह्रदयेश ने हरीश रावत के अभिवादन का नहीं दिया जवाब

जब हरीश रावत के सामने से इंदिरा हृदयेश गुजरी तो रावत के खड़े होकर नमस्कार करने का इंदिरा ने जवाब देना तो दूर उनकी तरफ देखना भी उचित नहीं समझा.

Sudhir Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: July 5, 2019, 8:03 AM IST
कांग्रेसियों में एक बार फिर दिखी तल्खी, इंदिरा ह्रदयेश ने हरीश रावत के अभिवादन का नहीं दिया जवाब
इंदिरा ह्रदयेश ने हरीश रावत के अभिवादन का नहीं दिया जवाब, बढ़ गईं आगे
Sudhir Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: July 5, 2019, 8:03 AM IST
उत्तराखंड में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की आपसी तल्खी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. इसका ताजा उदाहरण श्रीनगर गढ़वाल में दिखने को मिला है. दरअसल, पालिका चुनाव में पार्टी प्रत्याशी का प्रचार करने पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत और उनकी विरोधी मानी जाने वाली पूर्व वित्त मंत्री इंदिरा हृदयेश के बीच की बिगड़ी केमिस्ट्री साफ दिखी.

इंदिरा हृदयेश और हरीश रावत के राजनीतिक संबंधों में खटास

आपको बता दें कि पालिका चुनाव को लेकर पार्टी प्रत्याशी के प्रचार के दौरान मंच पर हरीश रावत के बाद इंदिरा हृदयेश पहुंची. जब वे रावत के सामने से गुजरी तो रावत के खड़े होकर नमस्कार करने का इंदिरा ने जवाब देना तो दूर उनकी तरफ देखना भी उचित नहीं समझा. हालांकि उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नमस्ते का तो जवाब दिया ही, साथ ही किशोर उपाध्याय से भी हाथ मिलाया. वहीं एक ही पार्टी में रहने के बावजूद हरीश रावत से उनके राजनीतिक संबंधों में खटास साफ-साफ दिखने को मिली.

रावत ने राष्ट्रीय महासचिव के पद से दिया इस्तीफा

बता दें कि ​उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने इसका ऐलान किया है. इस्तीफा देते हुए रावत ने ये मांग की है कि राहुल गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहना चाहिए, ताकि 2024 में बीजेपी का मुकाबला किया जा सके. लिहाजा, हरीश रावत के इस कदम के बाद उत्तराखंड कांग्रेस की राजनीति में हलचल मचना तय माना जा रहा है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि कांग्रेस में इस्तीफों की होड़ मच सकती है.

ये भी पढ़ें:- हरीश रावत का कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पद से इस्तीफ़ा, राहुल के अध्यक्ष बने रहने की मांग

ये भी पढ़ें:- इस्तीफा देकर हरीश रावत ने कांग्रेस को बोझ मुक्त किया :बीजेपी
First published: July 5, 2019, 8:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...