घरवालों से मिलवाने के बहाने दिल्ली से उत्तराखंड लाकर प्रेमिका को खाई में धकेला

दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रहने वाली एक युवती को घरवालों से मिलवाने के बहाने ले उत्तराखंड के पौड़ी जिले में ले जाकर वीरेंद्र पटवाल नामक युवक ने खाई में धकेल दिया.

News18 Uttarakhand
Updated: July 23, 2019, 10:59 AM IST
घरवालों से मिलवाने के बहाने दिल्ली से उत्तराखंड लाकर प्रेमिका को खाई में धकेला
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttarakhand
Updated: July 23, 2019, 10:59 AM IST
प्रेमिका को परिवारवालों से मिलवाने अपने गांव ले जाने के बहाने दिल्ली की एक युवती को उसके प्रेमी ने उत्तराखंड ले जाकर गहरी खाई में धकेल दिया. यह घटना उत्तराखंड के पौड़ी जिले की है. युवती अपने प्रेमी के साथ उसके रिश्तेदारों से मिलने दिल्ली से टैक्सी से उसके गांव आडवाणी आ रही थी.

पुलिस ने बताया कि युवती के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने वाले वीरेंद्र पटवाल नाम के शख्स ने रास्ते में उसे धक्का देकर खाई में गिरा दिया और खुद फरार हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर


रविवार की इस घटना में वह युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जाता है कि टैक्सी से उतरने के बाद गांव पहुंचने के लिए जब दोनों पैदल चल रहे थे तभी पटवाल ने युवती को खाई में धक्का दे दिया. युवती मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. सोमवार की सुबह जब उसके कराहने की आवाज सुनी तो स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस कर्मियों की मदद से उसे बचाया और उसे अस्पताल ले गए.

पुलिस ने बताया कि महिला के हाथ और पैर में कई जगह फ्रैक्चर है. पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला दो साल से पटवाल के साथ दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रह रही थी. पटवाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- यहां दिया था रावण ने शिव को अपने शीशों का बलिदान 

भागलपुर के छात्र की देहरादून में मौत, हॉस्टल में मिला शव....
First published: July 23, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...