श्रम विभाग कार्यालय में महिलाओं के साथ छेड़छाड़, लेबर इंस्पेक्टर करेंगे जांच

Anupam Bhardwaj | News18 Uttarakhand
Updated: July 10, 2019, 6:00 PM IST
श्रम विभाग कार्यालय में महिलाओं के साथ छेड़छाड़, लेबर इंस्पेक्टर करेंगे जांच
कोटद्वार - एसडीएम ने खुद जांच पड़ताल करने के बाद जांच के दिए आदेश.

कोटद्वार के बद्रीनाथ मार्ग पर स्थित श्रम विभाग के कार्यालय में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी किए जाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
कोटद्वार के बद्रीनाथ मार्ग पर स्थित श्रम विभाग के कार्यालय में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बदतमीजी किए जाने का मामला सामने आया है. एसडीएम से शिकायत करने पहुंची श्रमिक
महिलाओं का आरोप है कि श्रम विभाग के कार्यालय में एक कर्मचारी ने उनके साथ बदसलूकी की. एक महिला ने कहा कि उस शख्स ने उसका हाथ पकड़ने की भी कोशिश की. महिलाओं की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कोटद्वार के एसडीएम मनीष कुमार ने लेबर इंस्पेक्टर को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं.

एसडीएम ने कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर श्रम विभाग के इंस्पेक्टर से पूछताछ की. इंस्पेक्टर से पता चला कि वह व्यक्ति श्रम विभाग का कर्मचारी नहीं है. उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी होने के बाद उन्होंने विभाग के लोगों को ऐसा निर्देश दिया कि वे किसी भी बाहरी व्यक्ति को कार्यालय बैठने की इजाजत नहीं दें. एसडीएम ने विभाग के कर्मचारियों से यह भी कहा है कि अगर इसका पालन नहीं किया जाता है तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - अब टी बाग़ान की ज़मीन पर हरीश रावत, राज्य सरकार आमने-सामने

ये भी पढ़ें - उत्तराखंड में अगले 5 दिन भारी बारिश की चेतावनी,अलर्ट जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2019, 6:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...