पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस की बल्ले-बल्ले रहेगी : हरीश रावत

कांग्रेस के अंदर और बाहर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का प्राय: विरोध किया जाता रहता है. लेकिन हरीश रावत का कहना है कि आजकल तो सभी लोग माला पहनाकर उनकी जय-जयकार कर रहे हैं.

Sudhir Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: July 13, 2019, 6:14 PM IST
पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस की बल्ले-बल्ले रहेगी : हरीश रावत
पौड़ी गढ़वाल में हरीश रावत ने कहा नगरपालिकाओं में कांग्रेस को मिली जीत से जनता के भाव में परिवर्तन देखने को मिल रहा है.
Sudhir Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: July 13, 2019, 6:14 PM IST
कांग्रेस के अंदर और बाहर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का प्राय: विरोध किया जाता रहता है. लेकिन हरीश रावत का कहना है कि आजकल तो सभी लोग माला पहनाकर उनकी जय-जयकार कर रहे हैं. गैरसैंण से लौटते हुए श्रीनगर गढ़वाल में कुछ देर के लिए रुके रावत ने ये बात कही. बता दें कि शुक्रवार को हरीश रावत भारी संख्या में अपने समर्थकों और पार्टी के विधायकों के साथ गैरसैंण पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रदेश सरकार के खिलाफ रामलीला मैदान में जनसभा की थी और फिर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ तहसील परिसर में गिरफ्तारी देने पहुंचे थे. यहां धरना प्रदर्शन करते हुए रावत ने जेल में बंद आंदोलनकारियों को रिहा करने की मांग कर रहे थे.

जनता के भाव में परिवर्तन



श्रीनगर गढ़वाल में हरीश रावत ने कहा कि दो नगर पालिकाओं में जीत से राज्य की जनता के भाव में परिवर्तन हुआ है. उन्होंने कहा कि इसके बाद पंचायतों में भी कांग्रेस की जीत होगी. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस की बल्ले-बल्ले रहेगी.

दो नगर पालिकाओं में जीत से राज्य की जनता के भाव में परिवर्तन हुआ है.


बता दें कि हाल ही में श्रीनगर नगर पालिका सीट पर कांग्रेस ने भाजपा को हराया. यहां से अध्यक्ष पद पर कांग्रेस की पूनम तिवारी ने जीत दर्जी की. वहीं बाजपुर नगरपालिका अध्यक्ष पद पर तीसरी बार कांग्रेस ने जीत दर्ज की. यहां से कांग्रेस के उम्मीदवार गुरजीत सिंह विजयी रहे.

ये भी पढ़ें - लक्ष्मण झूला पुल बंद किए जाने पर लोगों का विरोध प्रदर्शन

ये भी पढ़ें - बदरीनाथ धाम को विकसित करने के लिए केंद्र सरकार ने दिया बजट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...