Home /News /uttarakhand /

थलीसैंण से देहरादून लौट रहे हेल्थ मिनिस्टर की कार का एक्सीडेंट, कैसे बाल-बाल बचे धनसिंह रावत?

थलीसैंण से देहरादून लौट रहे हेल्थ मिनिस्टर की कार का एक्सीडेंट, कैसे बाल-बाल बचे धनसिंह रावत?

कार हादसे में धनसिंह रावत एवं अन्य को रेस्क्यू किया गया.

कार हादसे में धनसिंह रावत एवं अन्य को रेस्क्यू किया गया.

Dhan Singh Rawat Car Accident : वाराणसी से लौटने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी (Pushkar Singh Dhami) ने रात को अपने ट्वीट में बताया कि हादसा तो हुआ लेकिन चिंताजनक नहीं रहा. वहीं, पौड़ी (Pauri) ज़िले में कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद देहरादून लौट रहे कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत के सड़क हादसे (Road Accident) की खबर आने के बाद ही हलचल मच गई. ज़िला प्रशासन से लेकर देहरादून (Dehradun) तक खबर फैली तो फौरन फ्लीट की व्यवस्था की गई, जिसने हादसे के शिकार मंत्री (Minister of Uttarakhand) एवं अन्य ​अधिकारियों को रेस्क्यू किया. जानिए पूरा घटनाक्रम और ताज़ा अपडेट्स.

अधिक पढ़ें ...

    देहरादून/थलीसैंण. उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत एक सड़क हादसे में बाल बाल बचे और उन्हें मामूली चोटें आना बताया जा रहा है. यह सड़क हादसा तब हुआ जब रावत कुछ कार्यक्रमों में शरीक होने के बाद थलीसैंण से देहरादून लौट रहे थे. जो वाहन हादसे का शिकार हुआ, उसमें रावत के साथ ही स्टेट कॉपरेटिव फेडरेशन के चेयरमैन मातवर सिंह रावत और पौड़ी स्थित ज़िला कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन नरेंद्र रावत एवं अन्य भी मौजूद थे. बताया गया है कि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन वाहन बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हुआ. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने फोन कर रावत से उनके हाल चाल भी जाने.

    समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट कर मंगलवार शाम को बताया कि थलीसैंण से लौटते हुए यह वाहन हादसे का शिकार हुआ. पाला पड़ने के कारण हुए इस हादसे के कुछ ही देर बाद रावत दूसरे वाहन से देहरादून के लिए रवाना हो गए, लेकिन सड़क हादसा चर्चा में आ गया. खबरों के मुताबिक बुआखाल से रामनगर के बीच नेशनल हाईवे पर लट्ठीगाड़ नाम की जगह पर हुई इस दुर्घटना में रावत इसलिए बाल बाल बचे क्योंकि एक कार पलट गई थी और सड़क के दोनों तरफ खाई होना बताया गया है. हादसे के बाद पौड़ी के डीएम के हवाले से सूचनाएं आईं कि रावत सहित सभी लोग सुरक्षित हैं.

    सीएम धामी ने लिये हाल चाल
    उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस हादसे की सूचना मिलने के बाद फोन पर धनसिंह रावत से बातचीत की और उनका कुशल क्षेम पूछा. बाद में धामी ने मंगलवार रात करीब 10 बजे सोशल मीडिया पर यह सूचना साझा करते हुए कहा कि रावत को हल्की चोटें ज़रूर आई हैं, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं. काशी विश्वनाथ कॉरिडोर प्रोजेक्ट के लोकार्पण के बाद प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों के कॉन्क्लेव में शामिल होने के बाद मंगलवार शाम को धामी वाराणसी से देहरादून लौट रहे थे.

    रावत ने किया कई प्रोजेक्टों का शुभारंभ
    उत्तराखंड के स्वास्थ्य व उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने मंगलवार को थलीसैंण स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अल्ट्रासाउंड मशीन को जनता को समर्पित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अल्ट्रासाउंड जैसी जांचों के लिए इलकों के मरीज़ों और गर्भवतियों को अब 100 किलोमीटर दूर श्रीनगर, पौड़ी या सतपुली नहीं जाना पड़ेगा. डॉ. रावत ने राजकीय महाविद्यालय में इंटरनेट सेवा का शुभारंभ भी किया. उन्होंने अन्य कई विकास कार्यों के शुभारंभ कार्यक्रमों में भी शिरकत की.

    Tags: Car accident, Dhan singh rawat, Uttarakhand Government, Uttarakhand news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर