झांसा देकर प्रेमी ने नाबालिग को बुलाया यूपी, फिर गन्ने के खेत में हुआ गैंगरेप
Pauri-Garhwal News in Hindi

झांसा देकर प्रेमी ने नाबालिग को बुलाया यूपी, फिर गन्ने के खेत में हुआ गैंगरेप
पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक ने पहले नाबालिग (Minor) को झांसा देकर यूपी के नगीना बुलाया. फिर उसका शारीरिक शोषण (physical assault) किया. 

  • Share this:
कोटद्वार. उत्तराखंड की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. कोटद्वार की रहने वाली नाबालिग लड़की से उत्तर प्रदेश में गैंगरेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने यूपी के बिजनौर जनपद से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) के मुताबिक आरोपी युवक बिजनौर जनपद थाना क्षेत्र के नगीना समस्तीपुर के रहने वाले हैं. आरोपियों में से एक युवक को नाबालिग का प्रेमी बताया जा रहा है जिससे युवती की लंबे समय से बातचीत चल रही थी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना 28 अगस्त की है. कहा जा रहा है कि नाबालिग का प्रेमी बताए जाने वाले युवक ने पहले नाबालिग को बहला फुसलाकर कोटद्वार से नगीना बुलाया. फिर नगीना में एक गन्ने के खेत में ले जाकर शारीरिक शोषण किया. इस दौरान युवती और उसके प्रेमी को कुछ युवकों ने गन्ने के खेत में पकड़ लिया. फिर तीन युवकों ने भी युवती का बलात्कार कर डाला.

परिजनों ने की शिकायत



युवती ने कोटद्वार अपने घर पहुंच कर अपने परिवार को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद 29 अगस्त को युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत की. नालाबिग के बयान के आधार पर कोटद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया. कोटद्वार से पुलिस की एक टीम उत्तर प्रदेश पहुंची. यूपी पुलिस की मदद से चारों आरोपियों को धर दबोचा गया. पुलिस की ओर से चारों आरोपियों के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.
ये भी पढ़ें: Ludo खेल रहे थे दो जिगरी दोस्त, अचानक पैसों को लेकर हुआ झगड़ा, फिर.....

यहां हुई हत्या

मालूम हो कि देहरादून के गढ़ी कैंट इलाके में रोज-रोज की कलह से परेशान होकर पत्‍नी ने अपने पति की गला घोंट कर हत्‍या कर दी. बाद में, हत्‍या की इस वारदात को खुदकुशी दिखाने के मकसद से शव को फंदे पर लटका दिया. हालांकि, पत्‍नी अपने झूठ पर ज्‍यादा देर तक कायम नहीं रह पाई और उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस पूरे मामले में एक दूसरा मार्मिक पहलू है. दरअसल, इस मामले में अपनी मां के गुनाह की सजा उसके दोनों मासूमों को भी भुगतनी पड़ रही है. आरोपी पत्‍नी के साथ पुलिस ने उसके दो मासूमों को भी जेल भेजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज