लाइव टीवी

आतंक का पर्याय बना आदमखोर गुलदार हुआ ढेर, 3 दिन पहले एक महिला को बनाया था निवाला

Sudhir Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: January 13, 2020, 9:48 AM IST
आतंक का पर्याय बना आदमखोर गुलदार हुआ ढेर, 3 दिन पहले एक महिला को बनाया था निवाला
श्रीनगर के धारीगांव में आदमखोर गुलदार हुआ ढेर (फाइल फोटो)

उत्तराखंड (Uttarakhand) के श्रीनगर के धारीगांव में आतंक का पर्याय बने गुलदार ( leopard) का आखिरकार अंत हो गया है. आज सुबह आदमखोर गुलदार को शिकारी जॉय हुकिल (unter joey hookil) ने ढेर कर दिया है.

  • Share this:
श्रीनगर (पौड़ी गढ़वाल). उत्तराखंड (Uttarakhand) के श्रीनगर के धारीगांव में आतंक का पर्याय बने गुलदार ( leopard) का आखिरकार अंत हो गया है. आज सुबह आदमखोर गुलदार को शिकारी जॉय हुकिल (unter joey hookil) ने ढेर कर दिया है. इससे लोगों ने राहत की सांस ली. बता दें कि शिकारी जॉय हुकिल धारीगांव में कैंप लगाकर आदमखोर गुलदार की तलाश में थे. आज सुबह धारीगांव में शिकारी ने गुलदार पर निशाना साधा. गोली लगने से वह लुढ़कर नीचे सड़क पर गिर गया और कुछ देर में उसने दम तोड़ दिया.

शिकारी जॉय हुकिल की गोली का गुलदार बना निशाना

श्रीनगर शहर और आसपास के क्षेत्रों में आए दिन गुलदार की धमक बनी रहती है. 3 दिन पहले आदमखोर गुलदार ने एक महिला को बनाया था, जिससे उस महिला की मौत हो गई थी. बता दें कि डेढ़ माह से रुद्रप्रयाग (Rudraprayag) और टिहरी जनपदों में इस गुलदार का आतंक मचा हुआ था और अब तक ये गुलदार चार लोगों को अपना शिकार बना चुका था. फिलहाल गुलदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं वन विभाग का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद गुलदार के नरबक्षी होने की पुष्टि हो सकेगी.

अब तक 4 लोगों को बना चुका था शिकार

वन रेंजर का कहना है कि यह आदमखोर गुलदार काफी समय से शिकारी दल को छका रहा था, लेकिन शिकारी जॉय हुकिल ने धारीगांव में गुलदार पर निशाना साधा और उसे ढेर कर दिया. वहीं गुलदार की मौत से गाव के लोगों ने राहत की सांस ली है. वन रेंजर के अनुसार गुलदार के मारे जाने से मादा गुलदार ज्यादा आक्रामक हो सकती है, इसी को ध्यान में रखते हुए वन विभाग की टीम यहां निगरानी रखेगी.

यह भी पढ़ें- शुभ कार्य में किन्नरों के हंगामे की आशंका होगी ख़त्म, फिक्स होगा बधाई शुल्क

यह भी पढ़ें- बीटल्स का जलवा अब भी है कायम... ज़ीरो इनवेस्टमेंट पर लाखों रुपये का राजस्व दे रही है चौरासी कुटीयह भी पढ़ें- किसान के घर से ट्रैक्टर चोरी, सीसीटीवी फुटेज में सामने आया मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 9:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर