नाबालिग लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश, पिता का शिक्षक दोस्त कर रहा था यौन शोषण

उत्तराखंड के पौड़ीगढ़वाल जिले के कोटद्वार में एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता के शिक्षक दोस्त पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. 

Anupam Bhardwaj | News18 Uttarakhand
Updated: September 8, 2019, 5:18 PM IST
नाबालिग लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश, पिता का शिक्षक दोस्त कर रहा था यौन शोषण
कोटद्वार - शिक्षक ने दोस्ती के रिश्ते को तार-तार करlते हुए अपने दोस्त की बेटी का यौन शोषण किया.
Anupam Bhardwaj
Anupam Bhardwaj | News18 Uttarakhand
Updated: September 8, 2019, 5:18 PM IST
कोटद्वार. उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार (Kotdwar) में रिश्तों को तार-तार करने का शर्मनाक मामला सामने आया है. पेशे से सरकारी शिक्षक (Teacher) पर अपने ही दोस्त की 14 साल की बच्ची से दुष्कर्म (Rape) करने के आरोप लगे हैं. 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग (Minor) का आरोप है कि आरोपी व्यक्ति का सालों से उसके घर में आना जाना रहा है, लेकिन पिछले पांच महीने से वह उसका शारीरिक शोषण (Sexual Harassment) कर रहा है. पीड़िता का कहना है कि ऐसा वह तब करता है जब उसके माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए होते हैं. पीड़िता के पिता कोटद्वार में ऑटो रिक्शा चलाने का काम करते हैं, जबकि मां लोगों के घरों में काम किया करती है.

बार-बार हो रहे यौन उत्पीड़न से परेशान होकर पीड़िता ने जब हाथ की नस काट आत्महत्या (Suicide Attempt) करने की कोशिश की तब परिवार के लोगों को मामले का पता चला. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यौन शोषण से परेशान नाबालिग ने हाथ की नस काट कर आत्महत्या की कोशिश की


दुष्कर्म के आरोपी शिक्षक को ढूंढ़ रही पुलिस

इस बारे में कोटद्वार के एसएचओ मनोज रतूड़ी ने कहा कि अपने माता-पिता के साथ थाने पर आई नाबालिग ने कहा कि उसके पिता के दोस्त उसका पिछले पांच महीने से शारीरिक शोषण कर रहे हैं. आरोपी देहरादून (Dehradun) का निवासी है और सतपुली क्षेत्र में अध्यापक के रूप में नौकरी
करता है. उन्होंने कहा कि बच्ची की शिकायत पर सुसंगत धाराओं में मामाल दर्ज (Police Case) कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें - PHOTOS: कॉर्बेट नेशनल पार्क के बिजरानी रेंज से आबादी में घुसे बाघ का रेस्क्यू
Loading...

ये भी पढ़ें - पिथौरागढ़ और चमोली में बादल फटने से तबाही, 1 की मौत, 4 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 4:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...