Home /News /uttarakhand /

छात्रा को जिंदा जलाने के आरोपी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस सतर्क

छात्रा को जिंदा जलाने के आरोपी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस सतर्क

छात्रा को जिंदा जलाने का आरोपी

छात्रा को जिंदा जलाने का आरोपी

ड़वाल विश्व विद्यालय के पौड़ी कॉलेज के कैंपस में बीएससी द्वितिय वर्ष की छात्रा 16 दिसंबर को कॉलेज से प्रेक्टिकल देकर घर लौट रही थी. इस दौरान उसका पीछा कर रहे टैक्सी चालक ने छात्रा द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी.

अधिक पढ़ें ...

उत्तराखंड के गढ़वाल विश्वविद्यालय के पौड़ी कॉलेज की छात्रा पर पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले में जले में बंद आरोपी टैक्सी चालक को जान से मारने की धमकी मिली है. आरोपी टैक्सी चालक को सोशल मीडिया के माध्यम से कोर्ट में पेशी के समय गोली मारने की धमकी दी गई है. धमकी की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी ने शहर कोतवाल को मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.


 


अब तक मिली जानकारी के अनसार गढ़वाल जिले पाबौं ब्लॉक के कालो गांव निवासी राजेंद्र उत्तराखंडी ने फेसबुक पर एक पोस्ट के माध्यम से आरोपी को जान से मारने की धमकी दी है. धमकी देने वाला व्यक्ति दिल्ली में प्राइवेट जॉब करता है और उत्तराखंड यूकेडी डेमोक्रेटिक पार्टी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. 


 


पौड़ी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आईटी सेल को इस पर निगरानी की जिम्मेदारी सौंपी है. गौरतलब है कि गड़वाल विश्व विद्यालय के पौड़ी कॉलेज के कैंपस में बीएससी द्वितिय वर्ष की छात्रा 16 दिसंबर को कॉलेज से प्रेक्टिकल देकर घर लौट रही थी. इस दौरान उसका पीछा कर रहे टैक्सी चालक ने छात्रा द्वारा छेड़खानी का विरोध करने पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. छात्रा ने गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.



यह भी पढ़ें-  पौड़ी में जिंदा जलाई गई छात्रा ने सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा



यह भी पढ़ें-  छात्रा को जलाने वाले टैक्सी चालक की हिरासत 4 जनवरी तक बढ़ाई गई

Tags: Pauri Garhwal news, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर