Home /News /uttarakhand /

NIT शिफ़्टिंग का विरोध करने वालों को छात्रों ने दी सोशल मीडिया पर गालियां, FIR दर्ज

NIT शिफ़्टिंग का विरोध करने वालों को छात्रों ने दी सोशल मीडिया पर गालियां, FIR दर्ज

कुछ एनआईटी छात्रों ने सोशल मीडिया पर स्थानीय लोगों के ख़िलाफ़ अश्लील टिप्पणियां की हैैं.

कुछ एनआईटी छात्रों ने सोशल मीडिया पर स्थानीय लोगों के ख़िलाफ़ अश्लील टिप्पणियां की हैैं.

जनमंच के अध्यक्ष अनिल स्वामी ने कहा कि एनआईटी छात्रों को अपनी पढ़ाई कर लौट जाना चाहिए. पहाड़ियों के ख़िलाफ़ टिप्पणियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

श्रीनगर, गढ़वाल से एनआईटी को शिफ़्ट करने के विवाद ने एक नया और ख़राब मोड़ ले लिया है. एनआईटी को शिफ़्ट किए जाने की संभावनाओं के ख़िलाफ़ श्रीनगर में विरोध-प्रदर्शनों के ख़िलाफ़ कुछ एनआईटी छात्रों ने सोशल मीडिया पर अभद्र और अश्लील टिप्पणियां की हैं. बुधवार को इसके ख़िलाफ़ एक गैर राजनैतिक मंच ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

श्रीनगर, गढ़वाल की शहर कोतवाली में गैर सरकारी संगठन प्रगतिशील जनमंच ने एक शिकायत पत्र दिया है. एनआईटी शिफ्टिंग के खिलाफ नगर में किए जा रहे विरोध-प्रदर्शनों से संबंधित ख़बरों पर सोशल मीडिया में कुछ एनआईटी छात्रों ने अभद्र टिप्पणियां की हैं. शिकायत पत्र में कहा गया  कि आंदोलनकारी स्थानीय निवासियों पर अश्लील टिप्पणियां की हैं.

नगर के विकासपरक मुद्दों के लिए आंदोलन करने वाले प्रगतिशील जनमंच से शहर से प्रबुद्ध लोग जुड़े हैं. जनमंच के अध्यक्ष अनिल स्वामी ने कहा कि जनमंच ने कभी एनआईटी छात्रों के ख़िलाफ़ कुछ नहीं कहा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एनआईटी छात्रों को अपनी पढ़ाई कर लौट जाना चाहिए. पहाड़ियों के ख़िलाफ़ टिप्पणियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

श्रीनगर कोतवाली प्रभारी एनएस बिष्ट ने कहा कि प्रगतिशील जनमंच की शिकायत ले ली गई है और इस मामले में जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

VIDEO: श्रीनगर NIT शिफ़्टिंग मामले ने पकड़ा तूल... कांग्रेस का विरोध में प्रदर्शन

NIT विवाद प्रायोजित, श्रीनगर से शिफ़्ट करने का ख्वाब पूरा नहीं होगा – सीएम

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर