लाइव टीवी

विजय बहुगुणा ने कहा- 'PM नरेन्द्र मोदी को उत्तराखंड से काफी लगाव'
Pauri-Garhwal News in Hindi

Anupam Bhardwaj | News18 Uttarakhand
Updated: November 12, 2018, 12:21 PM IST
विजय बहुगुणा ने कहा- 'PM नरेन्द्र मोदी को उत्तराखंड से काफी लगाव'
विजय बहुगुणा, पूर्व मुख्यमंत्री, उत्तराखंड

पार्टी के पार्षदों के साथ मेयर प्रत्याशी नीतू रावत के समर्थन में प्रचार करने के लिए पूर्व सीएम विजय बहुगुणा रविवार को कोटद्वार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में पूर्व सीएम ने लोगों से भाजपा को बम्पर वोटों से जिताने की अपील की.

  • Share this:
उत्तराखंड में निकाय चुनाव की तारीख नजदीक आ गई है. मतदान की तारीख नजदीक आते देख प्रत्याशियों के साथ सभी दलों के आला नेताओं ने अपने- अपने दल के प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

बीजेपी के नेताओं ने अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए वोट मांगने के साथ ही जनसंपर्क कार्यक्रम तेज कर दिया है. पार्टी के पार्षदों के साथ मेयर प्रत्याशी नीतू रावत के समर्थन में प्रचार करने के लिए पूर्व सीएम विजय बहुगुणा रविवार को कोटद्वार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में पूर्व सीएम ने लोगों से भाजपा को बम्पर वोटों से जिताने की अपील की.

पूर्व सीएम विजय बहुगुणा  ने कहा कि उत्तराखंड नगर निकाय चुनाव का असर पांच राज्यों के चुनावों पर भी पड़ेगा, उत्तराखंड की जनता से अपील है कि बीजेपी को वोट देकर जिताएं ताकि राज्य और दूसरे राज्यों में भी बीजेपी को मजबूती मिले. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से काफी लगाव है और प्रदेश की जनता को भी उनका सहयोग करना चाहिए. पूर्व सीएम ने लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट कर मेयर और पार्षद पद पर चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील की.



यह भी पढ़ें- स्थापना दिवस पर उत्तराखंड को CNG-PNG का तोहफ़ा, 22 से होगा काम शुरू



यह भी देखें- VIDEO: राज्य स्थापना दिवस पर CM ने गिनाईं उपलब्धियां, बताईं चुनौतियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2018, 7:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading