Home /News /uttarakhand /

पीएम मोदी इन दून- मुस्कुराए, हाथ मिलाए फिर रावत सरकार पर 'पत्थर बरसाए'

पीएम मोदी इन दून- मुस्कुराए, हाथ मिलाए फिर रावत सरकार पर 'पत्थर बरसाए'

Images Source- PTI

Images Source- PTI

हरीश रावत ने प्रधानमंत्री का अभिवादन किया तो पीएम मोदी भी मुस्कुराए और हाथ भी मिलाया, लेकिन इसके ठीक बाद रावत सरकार पर जमकर हमला बोला.

चारधाम राजमार्ग विकास परियोजना का शिलान्यास करने देहरादून पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत का नाम लिये बगैर उन पर निशाना साधा.

विभिन्न परियोजनाओं के शिलान्यास कार्यक्रम के मंच पर हरीश रावत भी मौजूद रहे. उन्होंने प्रधानमंत्री का अभिवादन किया तो प्रधानमंत्री मुस्कुराए और हाथ भी मिलाया लेकिन इसके ठीक बाद परिवर्तन रैली के मंच से प्रधानमंत्री ने बिना बजट के शिलान्यास और पत्थर लगाने की बात कहते हुए हरीश रावत पर जमकर हमला बोला.

परेड ग्राउंड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग बिना योजना के शिलान्यास कर रहे हैं. पत्थर लगा रहे हैं. उन्होंने सुना है कि आजकल ये खूब हो रहा है. ये जनसैलाब, इतनी बड़ी संख्या में यहां लोगों का आना इस बात का सुबूत है उत्तराखंड अब विकास के लिए इंतज़ार नहीं करना चाहता है.

उनके मुताबिक, बिना बजट के पत्थर लगाने से विकास नहीं होता है. मोदी ने कहा कि मैं चाहता तो पहले दिन ही दो गाड़ी लेकर आता और शिलान्यास कर देता. लेकिन में वैसा नहीं. जनता सबकुछ जानती है. बिना योजना के पत्थर गाड़ते चले जाओगे तो क्या होगा. जल्दबाजी में शिलान्यास से राजनीति तो चल सकती है समाजनीति नहीं चल सकती. इसलिए हमने समय लिया. योजना बनाई और फिर काम किया.

मोदी ने केंद्र सरकार और केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी की तुलना श्रवण कुमार से करते हुए कहा कि पुराने ज़माने में मां- बाप को यात्रा करने के लिए श्रवण कुमार को याद किया जाता है, वैसे ही आने वाले दिनों में आप इस सरकार को याद करोगे.

वहीं शिलान्यास कार्यक्रम में मोदी के साथ मंच साझा करने वाले मुख्यमंत्री हरीश रावत शाम होते-होते हमलावर हो गए. उन्होंने कहा कि इस परियोजना के लिए उन्होंने स्वयं कई बार केंद्र सरकार से बात की. लेकिन परियोजना के शुभारंभ के लिए चुनाव का वक्त चुना गया. उन्हें डर है कि कहीं बिहार के चुनावी पैकेज की तरह ही यह हवा-हवाई न हो जाए.

Tags: Harish rawat, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर