9 वर्षों से फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने दबोचा

कोर्ट द्वारा फरार घोषित किये जाने के बाद अभियुक्त को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार किया गया है. वांछित अभियुक्त पुलिस से बचने के लिए यहां एक होटल में काम कर रहा था.

Sudhir Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: October 7, 2018, 4:48 PM IST
9 वर्षों से फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने दबोचा
पौड़ी गढ़वाल - अभियुक्त को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार किया गया.
Sudhir Bhatt | News18 Uttarakhand
Updated: October 7, 2018, 4:48 PM IST
श्रीनगर गढ़वाल में शहर कोतवाली पुलिस को 9 वर्षों से फरार चल रहे अभियुक्त सुरजीत सिंह को पकड़ने में सफलता मिली है. गिरफ्तार अभियुक्त कीर्तिनगर थाना क्षेत्र के धारी ढुंगसिर क्षेत्र का निवासी है. पुलिस उसे नगर में आवश्यक वस्तु अधिनियम के एक मामले में तलाश रही थी.

बता दें कि कोर्ट द्वारा फरार घोषित किये जाने के बाद अभियुक्त को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार किया गया है. वांछित अभियुक्त पुलिस से बचने के लिए यहां एक होटल में काम कर रहा था. मगर अभियुक्त को ढूंढते ढूंढते पुलिस की टीम यहां पहुंचकर अभियुक्त को दबोच लिया.

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक एन.एस. बिष्ट ने कहा कि 2009 के एक मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है. उन्होंने कहा कि अभियुक्त को ट्रक में चावल के साथ पकड़ा गया था. पुलिस के अनुसार ट्रक में लोडेड चावल सरकारी सस्ते गल्ले का था. तब अभियुक्त को तहसीलदार ने पकड़ लिया था. अभियुक्त पर मुकदमा किया गया और इस मामले में उसे तीन महीने की जेल हुई थी. उन्होंने कहा कि पकड़े गये अभियुक्त पर काला बाजारी के धंधों में शामिल होने के आरोप हैं.

यह देखें - इन्वेस्टर्स समिट का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया उद्घाटन

VIDEO: नैनी-सैनी एयरपोर्ट पर सफल रही 9 सीटर जहाज की लैंडिंग

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पौड़ी गढ़वाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2018, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...