Home /News /uttarakhand /

उत्तराखंड: केवल रेखा आर्य ही सुन पाई अंतरात्मा की आवाज!

उत्तराखंड: केवल रेखा आर्य ही सुन पाई अंतरात्मा की आवाज!

सूत्रों के मुताबिक सोमेश्वर से कांग्रेस विधायक रेखा आर्य ने फ्लोर टेस्ट में भाजपा का साथ दिया

सूत्रों के मुताबिक सोमेश्वर से कांग्रेस विधायक रेखा आर्य ने फ्लोर टेस्ट में भाजपा का साथ दिया

उत्तराखंड में आज हुए ऐतिहासिक फ्लोर टेस्ट में भाजपा को जिस अंतरात्मा की आवाज का सहारा था, वह केवल कांग्रेस के एक विधायक ने ही सुनी! भाजपा की कथित अंतरात्मा की आवाज कांग्रेस विधायक रेखा आर्या ही सुन पाई.

    उत्तराखंड में आज हुए ऐतिहासिक फ्लोर टेस्ट में भाजपा को जिस अंतरात्मा की आवाज का सहारा था, वह केवल कांग्रेस के एक विधायक ने ही सुनी! भाजपा की कथित अंतरात्मा की आवाज कांग्रेस विधायक रेखा आर्या ही सुन पाई. कांग्रेस के रणसींघों की गूंज में भाजपा की अंतरात्मा की आवाज दबकर रह गई.

    कांग्रेस के नौ बागियों का साथ मिलने के बाद भाजपा काफी उत्साहित थी. लेकिन ज्यों-ज्यों फ्लोर टेस्ट नजदीक आता गया, भाजपा का यह उत्साह कम होता गया. हालांकि भाजपा कहती रही कि हरीश रावत सरकार अल्मपत में है लेकिन बहुमत साबित करने का दिन आया तो भाजपा का यह दावा हवाई निकला. फ्लोर टेस्ट को लेकर अंकगणित भाजपा के पक्ष में नहीं रहा तो भाजपा ने अंतरात्मा की आवाज का सहारा लेना शुरू कर दिया. भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अजय भट्ट ने बार-बार कहा कि उन्हें अंतरात्मा की आवाज का सहारा है और कांग्रेस के कई विधायक अंतरात्मा की आवाज सुनेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.
    सूत्रों की मानें तो फ्लोर टेस्ट में हरीश रावत पास हो गए. फ्लोर टेस्ट के बाद भाजपा नेता बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि हमारे पास 28 विधायक थे. आरोप लगाया कि हरीश रावत ने धन का प्रयोग किया. वहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने न्यायपालिका का आभार जताया. उन्होंने कहा कि हमें कल का बेसब्री से इंतजार है.

    पीडीएफ अध्यक्ष मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि पीडीएफ ने रावत सरकार के पक्ष में वोट किया. पूर्व मंत्री इंदिरा हृदयेश ने कहा कि बसपा को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा था. महिला कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सरिता आर्य ने कहा कि आज लोकतंत्र की जीत हुई है. रेखा आर्य को भाजपा की ओर देखकर दुख हुआ है. कांग्रेस नेता यशपाल आर्य ने कहा कि जिस पार्टी ने सम्मान दिया, बागियों ने उसी के साथ किया विश्वासघात किया है. उन्होंने साफ कहा कि रेखा आर्य पर कांग्रेस की ओर से कार्रवाई की जाएगी.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर