कोटद्वार: स्कूल वाहन खाई में गिरने से एक बच्ची की मौत, 14 बच्चे घायल
Pauri-Garhwal News in Hindi

कोटद्वार: स्कूल वाहन खाई में गिरने से एक बच्ची की मौत, 14 बच्चे घायल
बच्चों का रेस्क्यू करते ग्रामीण

घायलों को पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से खाई से बाहर निकाला. 14 घायल बच्चों में से आठ बच्चों को मामूली चोटें आई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है, जबकि तीन बच्चों का इलाज सतपुली अस्पताल में किया जा रहा है.

  • Share this:
उत्तराखंड के कोटद्वार में चौबट्टाखाल तहसील क्षेत्र के नौगांवखाल-मथाना मोटर मार्ग पर स्कूली बच्चों से भरी मैक्स खाई में गिर गई. हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करीब 14 बच्चे घायल हो गए हैं. स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे मैक्स से वापस घर आ रहे थे, तभी नौगांवखाल-मथाना मोटर मार्ग पर पणखेत ब्लॉक से 500 मीटर आगे वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा.

घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीए एकत्रित हो गए और बच्चों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. घायल बच्चों को पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से खाई से बाहर निकाला. 14 घायल बच्चों में से आठ बच्चों को मामूली चोटें आई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है, जबकि तीन बच्चों का इलाज सतपुली अस्पताल में किया जा रहा है. हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए बच्चों को कोटद्वार बेस अस्पताल पहुंचाया गया है.

अस्पताल के सीएमएस डॉक्टर आईएस सामंत का कहना है कि घायलों में से दो बच्चों की हालत में सुधार है, लेकिन एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया जा सकता है. घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.



यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा में खाई में गिरी GMOU की बस, 5 की मौत, 21 घायल
यह भी पढ़ें-  कोटद्वार के पास पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, चार की मौत

यह भी पढ़ें-  डाट काली मंदिर के पास खाई में गिरी स्विफ्ट कार, एक की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading