Mask नहीं पहना तो मह‍िला पर सवार हुईं 'देवी' देखकर पुल‍िस भी हुई हैरान, Video Viral

उत्तराखंड के पौड़ी में जब एक महिला ग़लत तरीके से मास्क पहने पकड़ी गई तो उसने एक नया ड्रामा शुरू कर दिया

उत्तराखंड के पौड़ी में जब एक महिला ग़लत तरीके से मास्क पहने पकड़ी गई तो उसने एक नया ड्रामा शुरू कर दिया

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पौड़ी में जब एक महिला ग़लत तरीके से मास्क पहने पकड़ी गई तो उसने एक नया ड्रामा शुरू कर दिया, जिसमें उसने कुछ ऐसी एक्टिंग की जिससे ऐसा लगे मानो उस पर देवी सवार हो गई है.

  • Share this:

कोरोना से बचाव के नियम तोड़ने वालों में से कई कानून के शिकंजे में फंसने पर एक से बढ़कर एक बहाने बनाते देखे गए हैं. मास्क नहीं लगाने की वजह किसी ने दम घुटना बताया, तो किसी ने पकड़े जाने ले कुछ वक़्त पहले ही मास्क उतारने का दावा किया. किसी ने जेब में मास्क होने की बात कही, तो कोई चालान काटने वाले से ही उलझता दिखा, लेकिन उत्तराखंड के पौड़ी में जब एक महिला ग़लत तरीके से मास्क पहने पकड़ी गई तो उसने एक नया ड्रामा शुरू कर दिया, जिसमें उसने कुछ ऐसी एक्टिंग की जिससे ऐसा लगे मानो उस पर देवी सवार हो गई है.

महिला के व्यवहार में अचानक आए इस बदलाव को देखकर भी वहां मौजूद पुलिस वाले हैरान नहीं हुए. सभी चुपचाप इस महिला की हरकत को देखते रहे. इन पुलिसवालों को ये समझते देर नहीं लगी कि महिला कोई ड्रामा कर रही है, लेकिन वो ये समझना चाह रहे थे कि आख़िर इस ड्रामे की थीम क्या है?

लेकिन इतना जरूर हुआ कि इतनी मेहनत की वजह से पुलिस ने इस बार इस महिला का चालान नहीं काटा. हालांकि पुलिस ने ड्रामा करने वाली महिला को चेतावनी दी और कहा कि अगली बार घर के बाहर बिना मास्क के पकड़े जाने पर उसका कोई ड्रामा काम नहीं आएगा. अब महिला का देवी वाला नाटक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

Youtube Video

एसआई दीपा मल्ल ने बताया क‍ि स्‍कूटी पर दो सवार थे और मास्‍क सही से नहीं पहना था. इसके बाद उन महिला पर देवी जैसा कुछ आया और उनको ह‍िदायत देकर छोड़ द‍िया. पुल‍िस ने महिला को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा गया था जिस दौरान ये घटना हुई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज