Home /News /uttarakhand /

आखिरकार मारा गया दहशत का पर्याय आदमखोर तेंदुआ

आखिरकार मारा गया दहशत का पर्याय आदमखोर तेंदुआ

पिथौरागढ़

पिथौरागढ़

सुप्रसिद्ध शिकारी जॉय हुकिल ने तेंदुए को दयागड़ के पास मार गिराया. जॉय हुकिल अब तक 32 तेंदुए को मार चुके हैं, गौरतलब है कि बीते 6 महीनों में बागेश्वर शहर के आसपास इस तेंदुए ने 6 लोगों को मौत की घाट उतार दिया है, तेंदुए के मारे जाने से लोगों को राहत मिली है.

अधिक पढ़ें ...
    बागेश्वर में दहशत का पर्याय बने आदमखोर तेंदुए को मार दिया गया है, शिकारी जॉय हुकिल ने आदमखोर तेंदुए को मार गिराया. पिथौरागढ़ के वन विभाग का दावा है कि मारे गए तेंदुआ ने ही क्षेत्र में दहशत मचा रखी थी. सुप्रसिद्ध शिकारी जॉय हुकिल ने तेंदुए को दयागड़ के पास मार गिराया. जॉय हुकिल अब तक 32 तेंदुए को मार चुके हैं, गौरतलब है कि बीते 6 महीनों में बागेश्वर शहर के आसपास इस तेंदुए ने 6 लोगों को मौत की घाट उतार दिया है, तेंदुए के मारे जाने से लोगों को राहत मिली है.
    .
    स्थानीय लोगों ने बताया कि बागेश्वर में आदमखोर तेंदुए की इतनी दहशत थी कि लोग रातों को सोते नहीं थे. विशेष रूप से जिनके घर जंगल के करीब हैं या जिनके घरों की चाहरदीवारी ऊंची नहीं थी. यह लोग डरते थे कि किसी भी समय तेंदुआ आकर उनके परिवार के किसी सदस्य को अपना शिकार ना बना ले. वहीं लोगों को खेतों में जाकर दिन में भी काम करने में डर लगता था. लोग इस तेंदुए के मारे जाने से इतने खुश हैं, जितने शायद अभी दीपावली पर भी नहीं थे.



    यह भी पढ़ें - सात साल के बच्चे को घर के आंगन से उठा ले गया तेंदुआ, मौत

    यह भी देखें - VIDEO: कुत्ते पर हमला करने आया गुलदार हुआ कमरे में बंद

    Tags: Pithoragarh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर