Uttarakhand News: अब सरयू नदी के किनारे मिलीं दर्जनों लाशें, पिथौरागढ़ के लोगों में दहशत

उत्‍तराखंड में सरयू नदी के किनारे दर्जनों शव मिलने से  डर और दहशत का माहौल है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्‍तराखंड में सरयू नदी के किनारे दर्जनों शव मिलने से डर और दहशत का माहौल है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Covid-19 in Uttarakhand: पिथौरागढ़ में सरयु नदी के किनारे शव मिलने से स्‍थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. शवों की वजह से लोगों को डर है कि कहीं नदी का पानी दूषित न हो जाए, जो जिले में जलापूर्ति का प्रमुख स्रोत है.

  • Share this:

पिथौरागढ़. बिहार और यूपी के बाद अब उत्तराखंड में सरयू नदी में लाशें मिलने की बड़ी खबर है. उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में बुधवार को सरयू नदी के किनारे दर्जनों शव पाए गए. माना जा रहा है कि ये शव COVID-19 पॉज़िटिव मरीजों के हैं. कोरोना की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच गंगा और अन्य कुछ नदियों के किनारों पर शवों के मिलने से पिछले दिनों काफी सनसनी फैल चुकी है. इस बारे में उत्तर प्रदेश, बिहार और मध्य प्रदेश समेत कुछ अन्‍य राज्यों से लगातार खबरें आई हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई ने उत्तराखंड में सरयु नदी में शवों के पाए जाने की खबर जारी करते हुए बताया कि स्थानीय लोग इस घटना से बेहद डरे हुए हैं. क्योंकि जहां लाशें मिली हैं, वहां से जिला मुख्यालय सिर्फ 30 किलोमीटर दूर है. पिथौरागढ़ में पीने के पानी की सप्लाई के लिए नदी से ही पानी लिया जाता है. लोगों को आशंका है कि नदी में शव मिलने के बाद पानी के दूषित होने से संक्रमण और तेजी से फैल सकता है.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में थर्ड वेव की तैयारी, चाइल्ड केयर पर पूरा फोकस, स्टाफ ट्रेनिंग शुरू

डरे हुए लोगों में चिंताएं

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज