• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • Uttarakhand News : युवक की संदिग्ध मौत पर हंगामा, रास्ता जाम, पत्नी पर हत्या का आरोप

Uttarakhand News : युवक की संदिग्ध मौत पर हंगामा, रास्ता जाम, पत्नी पर हत्या का आरोप

पिथौरागढ़ में युवक की मौत के बाद परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया.

पिथौरागढ़ में युवक की मौत के बाद परिजनों ने विरोध प्रदर्शन किया.

जिस स्वास्थ्यकर्मी की मौत को आत्महत्या माना जा रहा था, उसके परिजनों ने इसे हत्या का मामला करार दिया है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई है. जानिए क्या है पूरा मामला.

  • Share this:

    पिथौरागढ़. अस्पताल में काम करने वाले एक युवक की मौत के बाद भारी हंगामा खड़ा हो गया. पहले इस मामले को आत्महत्या के एंगल से देखा जा रहा था, लेकिन परिजनों के आरोप के बाद इसमें हत्या का एंगल भी जुड़ गया है और आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मृतक की गर्भवती पत्नी पर लगा है. मृतक के परिजनों ने हत्या का केस बताते हुए शव को रखकर पुलिस थाने के आगे प्रदर्शन किया. काफी देर तक चले इस प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए.

    मामले के मुताबिक सुमित सिंह एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जॉब करता था. हॉस्पिटल के पास ही उसने कमरा किराए पर लिया था. सोमवार को अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को जांच के लिए गांव से लाया था. जांच के बाद पति-पत्नी किराए के कमरे में ही थे, लेकिन सुबह सुमित का शव मिला. पहले माना जा रहा था कि आपसी झगड़े के चलते सुमित ने हाथ की नसों को काट दिया, लेकिन सुमित के परिजनों के सड़कों पर उतरने के बाद हत्या का एंगल सामने आया.

    ये भी पढ़ें : देवस्थानम बोर्ड व बद्रीनाथ मास्टर प्लान के खिलाफ पुरोहित पहुंचे CM हाउस, धामी ने दिया ये भरोसा

    पत्नी पर कैसे लगा आरोप?
    मृतक के परिजनों ने शव के साथ घंटों थाने के सामने की रोड पर जाम लगाए रखा. सुमित की बुआ सुमित्रा सिंह का आरोप है कि सुमित की पत्नी मनीषा ने हत्याकांड को अंजाम दिया. सुमित्रा का ये भी कहना है कि पहले भी उन्होंने मनीषा के मायके वालों को कई बार फोन किए थे, लेकिन उन्होंने मायके पक्ष से कभी कोई सुलह समझाइश नहीं की गई. और सुमित की मौत के बाद मनीषा की मां उसे अपने साथ ले गई. बताया जाता है कि मनीषा फिलहाल बागेश्वर के बागनाथ में अपनी मां के साथ है.

    uttarakhand news, uttarakhand crime news, uttarakhand murder case, pithoragarh murder, उत्तराखंड न्यूज़, उत्तराखंड क्राइम न्यूज़, उत्तराखंड हत्याकांड

    विरोध प्रदर्शन के बाद मृतक के परिजनों के साथ बातचीत करते पुलिस अधिकारी.

    क्या पत्नी की गिरफ्तारी होगी?
    इस केस में मृतक सुमित के परिजनों के हंगामे के बाद सीओ आरएस रौतेला ने बताया कि मनीषा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही, उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम भी बनाई गई है. पुलिस इस केस को सुलझाने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. गौरतलब है कि सुमित के शव पर चोटों के कई निशान मिले हैं. इसके अलावा हाथ की नसें कटी हुईं मिली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज