Home /News /uttarakhand /

पिथौरागढ़ में पेट्रोल-डीजल और गैस का संकट, 200 रुपये किलो बिक रहा टमाटर

पिथौरागढ़ में पेट्रोल-डीजल और गैस का संकट, 200 रुपये किलो बिक रहा टमाटर

पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ में पेट्रोल-डीजल की किल्लत हो गई है.

ज्यादातर पंप पर पेट्रोल और डीजल खत्म हो गया है, जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

    पिथौरागढ़ की लाइफलाइन घाट-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग भूस्खलन के कारण चार दिन से बंद पड़ा है, जिस वजह से शहर में रोजमर्रा की चीजों की आपूर्ति पर खासा असर देखने को मिल रहा है. जिले का अन्य दुनिया से संपर्क कट जाने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. पिथौरागढ़ में इस समय टमाटर 200 रुपये प्रति किलो की दर से बिक रहा है. बारिश थमने के तीन दिन बाद भी पिथौरागढ़ को जोड़ने वालीं सभी सड़कें बंद पड़ी हैं, जिसके चलते जिले में अब जरूरी सामान की किल्लत शुरू होने लगी है. जिले के ज्यादातर पंप पर जहां पेट्रोल और डीजल खत्म हो गया है, तो वहीं रसोई गैस और सब्जी जैसी जरूरी चीजों की सप्लाई भी बाधित है.

    पिछले चार दिनों से देश और दुनिया से कटे सीमांत जिले पिथौरागढ़ में अब जरूरी सामान की किल्लत होने लगी है. जिले के अधिकतर पंप पर पेट्रोल और डीजल खत्म हो गया है, जिसके चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग सुबह से शहर के विभिन्न पेट्रोल पंप के चक्कर काट रहे हैं.

    कुछ ऐसा ही हाल रसोई गैस और सब्जी जैसी जरूरी चीजों का भी है. सड़कें बंद होने से पिथौरागढ़ के लिए मैदानी इलाकों से आने वाली गैस और सब्जी की गाड़ियां रास्ते में फंसी हुई हैं, जिससे यहां इन चीजों की भारी किल्लत होने लगी है. ऐसे में अगर सड़कें जल्द नहीं खुलीं तो हालात और भी खराब हो सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार, घाट-पिथौरागढ़ मुख्य राजमार्ग (ऑल वेदर रोड) के शुक्रवार को खुलने के आसार हैं.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर