लाइव टीवी

पिथौरागढ़ में तीन नेपाली नागरिकों की हत्या का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

Vijay Vardhan | News18 Uttarakhand
Updated: October 31, 2019, 8:10 AM IST
पिथौरागढ़ में तीन नेपाली नागरिकों की हत्या का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
आरोपी ने स्वीकारी हत्या की बात

पिथौरागढ़ पुलिस (Pithoragarh Police) ने ट्रिपल हत्याकांड (Triple Murder) मामले का खुलासा कर दिया है. तीनों नेपाली नागरिकों की हत्या नेपाल के ही रहने वाले धन बहादुर ने की है.

  • Share this:
पिथौरागढ़. उत्तराखंड (Uttarakhand) में पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले के मढ़धूरा में हुए ट्रिपल हत्याकांड (Triple Murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने घटना के 5वें दिन मामले से पर्दा उठाया है. पुलिस का कहना है कि तीनों नेपाली नागरिकों (Citizen of Nepal) की हत्या नेपाल के ही धन बहादुर ने की है. इस निर्मम हत्याकांड में मारे गए तीनों नेपाली और आरोपी नेपाली बैतड़ी (Baitadi, Nepal) जिले के रहने वाले हैं.

पूरा मामला

मामले का खुलासा करते हुए पिथौरागढ़ एसपी आरसी राजगुरु ने कहा कि घटना वाले दिन चारों नेपाली नागरिकों ने शराब पी थी. शराब पीने के बाद उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद आरोपी धन बहादुर ने काशी सिंह, हरीश बोरा व बीर बहादुर की हत्या कर दी थी.

आरोपी ने स्वीकार की हत्या की बात

पकड़े गए 32 वर्षीय हत्या के आरोपी धन बहादुर ने हत्या की बात स्वीकारते हुए कहा कि शराब के नशे में उसने बीते 25 अक्टूबर की रात तीनों पर सिलबट्टे से वार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था.

पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल

एसपी ने बताया कि इस ट्रिपल मर्डर केस के खुलासे में नेपाल पुलिस ने भी मदद की थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी धन बहादुर को मुनस्यारी (Munsyari) से गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बुधवार को पत्रकार वार्ता कर बताया कि पुलिस ने आरोपी को थल-पिथौरागढ़ सड़क पर गिफ्तार किया है. एसपी ने कहा कि आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद आईपीसी (Indian Penal Code, IPC) की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- पौड़ी में महिला को मारने वाला गुलदार मारा गया... मादा गुलदार भागी, ख़तरा कायम

ये भी पढ़ें:- सीबीआई केस ने बनाया हरीश रावत को ‘गरीब’… कहा धन के अभाव से जूझ रहा हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पिथौरागढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...