Pithoragarh News: पति-पत्नी और बेटी की शव मिलने से मचा हड़कंप

अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या का.

अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या का.

घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम अभय प्रताप सिंह की अगुवाई में राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां तीनों शवों का पंचनामा किया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया गया है.

  • Share this:
पिथौरागढ़. बेरीनाग तहसील के चचरेत गांव में एक कमरे में पति-पत्नी और दो साल की बच्ची की शव संदिग्ध हालात में मिला है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या का. घटना की सूचना मिलने के बाद राजस्व पुलिस की टीम एसडीएम की अगुवाई में घटना स्थळ पर पहुंची और जांच शुरू की.

राजस्व पुलिस के मुताबिक चंचल सिंह मेहरा (30) उनकी पत्नी सरिता देवी (25) पुत्री गुंजन (2) के सब कमरे में मिले हैं. मृतक के भाई भगवान सिंह ने बताया मृतक बुधवार को अपने ससुराल चौकोड़ी गया था. गुरुवार को अपनी पत्नी और बच्चे के साथ घर पहुंचा लेकिन सुबह देखा तो चंचल सिंह घर के अन्दर लटका हुआ था और उसकी पत्नी-बच्ची के शव बिस्तर में लेटे मिले. घटना से क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है. मृतका के चाचा आनंद सिह अधिकारी ने बताया कि लडकी की शादी 2015 में शादी हुई थी. ससुराल में अक्सर उनकी भतीजी के साथ मारपीट भी होती थी. इसी वजह से सरिता देवी शादी के बाद भी ज्यादातर मायके में ही रहा करती थी.

उन्होंने बताया कि चंचल बुधवार को दिल्ली से छुट्टी में मायके पहुंचा और अपनी पत्नी-बेटी को लेकर घर आ गया. घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम अभय प्रताप सिंह की अगुवाई में राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां तीनों शवों का पंचनामा किया गया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया गया है. मौत के असल वजह जानने के लिए राजस्व पुलिस ने जांच तेज कर दी है. मृतका के चाचा आनन्द सिह ने बताया कि मौके पर जांच कर रही राजस्व की टीम ने उन्हें कमरे के अंदर नहीं आने दिया. एक परिवार के बिना वजह खत्म हो जाने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज