लाइव टीवी

होटल संचालक के साथ मारपीट मामला, मुनस्यारी थाना प्रभारी के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा

Vijay Vardhan | News18 Uttarakhand
Updated: October 19, 2019, 8:40 AM IST
होटल संचालक के साथ मारपीट मामला, मुनस्यारी थाना प्रभारी के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा
एसपी कार्यालय के बाहर लोगों का प्रदर्शन

मुनस्यारी थाना प्रभारी (Station Incharge) द्वारा एक होटल संचालक (Hotel operator) के साथ मारपीट और गाली-गलौज (Beatings and abuses) करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

  • Share this:
पिथौरागढ़. उत्तराखंड (Uttarakhand) के पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले में मुनस्यारी थाना प्रभारी (Station Incharge) द्वारा एक होटल संचालक (Hotel operator) के साथ मारपीट और गाली-गलौज (Beatings and abuses) करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

इसी क्रम में शुक्रवार को ग्रामीणों ने पिथौरागढ़ एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर किया. प्रदर्शनकारियों ने एसपी से आरोपी कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, लेकिन एसपी से उचित आश्वासन नहीं मिलने पर गुस्साए ग्रामीणों ने फिर डीएम कार्यालय में प्रदर्शन (Protest) किया.

वीडियो में जातिसूचक शब्दों इस्तेमाल करने का आरोप

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वायरल हुए इस वीडियो (Viral Video) में कोतवाली प्रभारी को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए साफ देखा जा सकता है. फिर भी एसपी कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं हो रहे हैं. वहीं थाना प्रभारी की पिटाई से घायल हुए होटल संचालक का इलाज हल्द्वानी (Haldwani) में चल रहा है.

वीडियो दिखाकर मीडिया पुलिस की छवि खराब कर रही है : SP

एसपी ने इस मामले में मीडिया के सामने कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया है. एसपी की मानें तो प्रभारी कोतवाली प्रदीप चौहान का गाली-गलौज वाला वीडियो दिखाकर मीडिया पुलिस की छवि खराब कर रही है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी की इस वीडियो के सामने आने पर आरोपी कोतवाली प्रभारी के खिलाफ कब तक कार्रवाई हो पाती है या यूं ही पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहेगी.
Loading...

ये भी पढ़ें:- 7 साल की बच्ची से बलात्कार और हत्या के दोषी को मिलेगी फ़ांसी, सज़ा बरक़रार

ये भी पढ़ें:- अपराध सुलझा न पाने वाले अफ़सरों पर गिरेगी गाज, ऋषिकेश लूट की जांच फिर होगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पिथौरागढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...