• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttarakhand
  • »
  • Uttarakhand: सेक्स रैकेट में 5 गिरफ्तार, दिल्ली से मंगवाई जाती थीं लड़कियां

Uttarakhand: सेक्स रैकेट में 5 गिरफ्तार, दिल्ली से मंगवाई जाती थीं लड़कियां

पुलिस ने मकान में मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले 5 युवक युवक युवतियां.

पुलिस ने मकान में मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले 5 युवक युवक युवतियां.

Vikas Nagar News: पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. अनैतिक देह व्यापार का यह धंधा एक मकान में चल रहा था.

  • Share this:

विकासनगर. पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. अनैतिक देह व्यापार का यह धंधा एक मकान में चल रहा था. पुलिस ने मकान से आरोपियों के साथ- साथ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. पूरा मामला विकासनगर के सेलाकुई थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि बायाखाला के चौहान गली में किराए के मकान पर अनैतिक देह व्यापार का धंधा चल रहा है. जिस पर पुलिस ने एंटी ट्रेफिकिंग यूनिट के साथ मिलकर मकान में छापेमारी की. इस दौरान मकान से तीन महिला समेत पांच लोग आपत्तिजनक हालत में मिले. जिस पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों की पहचान पायल मित्तल, प्रियंका सिंह, तरन्नुम, इस्तियाक व अक्षय वर्मा के रूप में हुई है. वरिष्ठ उपनिरीक्षक सेलाकुई आलोक गौड़ ने बताया कि धंधे की सरगना पायल है. इस्तियाक की भूमिका धंधे में ग्राहकों से संपर्क करने की थी. महिला सरगना पायल के पति का दो वर्ष पूर्व देहांत हो गया है और वह कोस्मेटिक की दुकान चलाती है, लेकिन अधिक पैसा कमाने के लिए वह अनैतिक देह व्यापार का धंधा करने लगी. जिसमें युवतियों को दिल्ली समेत अन्य जगहों से सेलाकुई लाया जाता था. आरोपियों से दो मोबाइल फोन व चार हजार रुपए की नगदी भी बरामद हुई है. सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

वरिष्ठ उप निरीक्षक आलोक गौड़ ने बताया कि देह व्यापार का यह काम पायल ने अधिक पैसा कमाने के लालच में किया. जिसमें वह युवतियों को ग्राहकों से ली गई रकम का पचास प्रतिशत ही देती थी. शेष राशि वह खुद रख लेती थी. इस काम वह सरगना की भूमिका निभा रही थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज