Home /News /uttarakhand /

rajiv gandhi international cricket stadium ruined covid care center built cricketers disappointed nodelsp

253 करोड़ में बना राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बर्बाद, बनाया कोविड केयर सेंटर, खिलाड़ी निराश

उत्तराखंड में 253 करोड़ की लागत से बना राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम इन दिनों बदहाल स्थिति में है.

उत्तराखंड में 253 करोड़ की लागत से बना राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम इन दिनों बदहाल स्थिति में है.

Rajiv Gandhi International Cricket Stadium: उत्तराखंड में 253 करोड़ की लागत से बना राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम इन दिनों बदहाल स्थिति में है. क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है. मैदान में घास उग आई है और कुर्सियां टूट गईं हैं. सरकार ने इसे कोविड केयर सेंटर बना दिया है. मंत्री रेखा आर्य कहती हैं कि इसे जिस कंपनी को दिया गया है उससे बात चल रही है.

अधिक पढ़ें ...

देहरादून. राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम इन दिनों बदहाल स्थिति में है. स्टेडियम की इस बदहाली से क्रिकेट प्रेमियों में भी निराशा है. यह वही स्टेडियम है जो कई देशों के मैचों का गवाह रहा है, लेकिन आज यह बदहाली पर आंसू बहा रहा है. मैदान में घास उग आई है और कुर्सियां टूट गईं हैं.

यह वही ग्राउंड है जिसे अफगानिस्तान ने अपना होम ग्राउंड बनाया था. यहीं पर आयरलैंड बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच अंतरराष्ट्रीय मैच भी हुए थे, लेकिन इन दिनों यह स्टेडियम पूरी तरह से बदहाल स्थिति में है. रखरखाव न होने की वजह से कुर्सियां टूट गई हैं. मैदान में बड़ी-बड़ी घास उग आई है. अब स्टेडियम में क्रिकेटर नहीं कोविड के पेशेंट हैं. मंत्री रेखा आर्य का कहना है कि कोविड केयर सेंटर बना है और जिस कम्पनी को दिया था स्टेडियम उस कम्पनी से बातचीत चल रही है.

253 करोड़ की लागत से बना था, अब हुआ बदहाल
253 करोड़ रुपये की लागत से साल 2016 में देहरादून का इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम बन कर तैयार हुआ था. इस स्टेडियम को इस लिए बनाया गया था कि उत्तराखंड में क्रिकेट प्रेमियों को नेशनल और इंटरनेशनल मैच देखने का मौका मिलेगा. साथ ही प्रदेश के युवाओं को भी खेलने का मौका मिलेगा. जिसपर अब क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े लोग भी सवाल उठाने लगे हैं. खिलाड़ियों ने स्टेडियम को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को देने की मांग शुरू की है.

इंटरनेशनल मैच न होने से खिलाड़ियों में निराशा
अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम की बदहाली जहां प्रदेश में होने वाले नेशनल, इंटरनेशनल मैच न होने से प्रदेश को नुकसान हुआ है तो वहीं क्रिकेट खिलाड़ियों में भी निराशा देखने को मिल रही हैं.

Tags: Dehradun news, Pushkar Singh Dhami, Sports news, Uttarakhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर