होम /न्यूज /उत्तराखंड /अंकिता मर्डर केस: रिजॉर्ट में VIP को एक्स्ट्रा सर्विस मिलती थी या नहीं..., अंतिम चरण में SIT जांच

अंकिता मर्डर केस: रिजॉर्ट में VIP को एक्स्ट्रा सर्विस मिलती थी या नहीं..., अंतिम चरण में SIT जांच

Ankita Bhandari Murder Case: DIG पी रेणुका ने SIT जांच को लेकर जानकारी दी

Ankita Bhandari Murder Case: DIG पी रेणुका ने SIT जांच को लेकर जानकारी दी

Ankita Bhandari Murder Case: डीआईजी पी रेणुका ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को तीन दिन की रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

डीआईजी पी रेणुका ने बताया कि अभी तक की जांच में काफी कुछ मिला है
दावा किया जा रहा है कि वीआईपी के लिए एक्स्ट्रा सर्विस की व्यवस्था थी

ऋषिकेश. अंकिता भंडारी मर्डर केस की एसआईटी जांच में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. एसआईटी की टीम वीआईपी को एक्स्ट्रा सर्विस से लेकर कई पहलुओं पर जांच कर रही है. एसआईटी की अगुवाई कर रही डीआईजी पी रेणुका का कहना है कि जांच अंतिम चरण में है. जल्द ही चार्जशीट अदालत में दाखिल की जाएगी. इस बीच दावा किया जा रहा है कि वीआईपी के लिए एक्स्ट्रा सर्विस की व्यवस्था थी. फिलहाल, एसआईटी की जांच में यह बात सामने आई है कि वीआईपी के लिए अलग से रहने की व्यवस्था थी.

डीआईजी पी रेणुका ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को तीन दिन की रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ की गई है. काफी साक्ष्य मिले हैं. अभियुक्तों को घटनास्थल पर भी ले गए. घटनाक्रम कैसे हुआ और उनका आगे का क्या प्लान था इसकी भी जानकारी ली गई है. सीसीटीवी फुटेज से भी कई जानकारी मिली है. वीआईपी के लिए अलग व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि ऐसी इनफार्मेशन तो है, लेकिन साक्ष्य नहीं मिले हैं. इतना जरूर है कि वहां वीआईपी सुइट्स हैं.

जांच में काफी कुछ मिला
डीआईजी पी रेणुका ने बताया कि अभी तक की जांच में काफी कुछ मिला है. घटना के पीछे की मंशा क्या थी, वहां तक भी हमारी जांच पहुंची है. अभी तक जो भी साक्ष्य मिले हैं, उसी के आधार पर तफ्तीश आगे बढ़ रही है.

Tags: Rishikesh news, Uttarakhand news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें