होम /न्यूज /उत्तराखंड /Rising Uttarakhand में बोले सौरभ बहुगुणा, कहा- प्रदेश के विकास से पलायन रुका

Rising Uttarakhand में बोले सौरभ बहुगुणा, कहा- प्रदेश के विकास से पलायन रुका

राइजिंग उत्‍तराखंड में पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने विकास योजनाओं की जानकारी दी.  (फोटो -News18)

राइजिंग उत्‍तराखंड में पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने विकास योजनाओं की जानकारी दी. (फोटो -News18)

Rising Uttarakhand: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और सबसे भरोसेमंद न्यूज़ चैनल News18 उत्तर प ...अधिक पढ़ें

देहरादून. उत्‍तराखंड (Uttarakhand) के पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा और कृषि मंत्री गणेश जोशी शुक्रवार को Rising Uttarakhand: News18 का महामंच ‘राइजिंग उत्तराखंड’ कार्यक्रम में शामिल हुए. ‘विरासत कितनी जरूरी’ सेशन में पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि प्रदेश में कई विकास कार्य हो रहे हैं और इससे पलायन को रोकने में कामयाबी मिली है. पशुपालकों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं तो हर वर्ग के लिए पॉलिसी बनाकर काम किया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवाओं को मौका देती है और इसके कारण ही युवा भाजपा से जुड़ रहे हैं.

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि पहले मैं फौजी था, और मुझे राजनीति नहीं आती थी. लेकिन आज एक सिपाही भी मंत्री है. यह भारतीय जनता पार्टी में ही संभव है. उन्‍होंने कहा कि BJP में सबके लिए अवसर हैं और पार्टी सभी को काम करने के मौके देती है. यहां छोटा कार्यकर्ता भी जिम्‍मेदारी निभाता है और उसे बड़े से बड़ा पद मिल सकता है. उन्‍होंने कहा कि आने वाले समय में उत्तराखंड से कांग्रेस का पत्ता साफ हो जाएगा. News18 का महामंच ‘राइजिंग उत्तराखंड’ कार्यक्रम में अलग-अलग मुद्दों पर आयोजित अलग-अलग सत्र में दिग्‍गज हस्तियां शामिल हुईं.

Tags: News18 uttar pradesh uttarakhand, Uttarakhand news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें