Home /News /uttarakhand /

roorkee women and her 6 year old child gangraped in running car police case registered

रुड़की : चलती कार में मां और 6 साल की बेटी से सामूहिक दुष्कर्म, सड़क किनारे फेंककर चले गए आरोपी

महिला का आरोप है कि उसने एक कार से लिफ्ट मांगी, जिसमें सवार लोगों ने उसके और उसकी 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. (प्रतीकात्मक)

महिला का आरोप है कि उसने एक कार से लिफ्ट मांगी, जिसमें सवार लोगों ने उसके और उसकी 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. (प्रतीकात्मक)

Roorkee Gangrape: महिला का आरोप है कि उसने एक कार से लिफ्ट मांगी, जिसमें सवार लोगों ने उसके और उसकी 6 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उन दोनों को गंगनहर किनारे फेंककर वे लोग फरार हो गए. इसके बाद महिला लहूलुहान हालत में अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुई बर्बरता की जानकारी दी.

अधिक पढ़ें ...

रुड़की. उत्तराखंड के रुड़की स्थित सिविल लाइन कोतवाली में एक मां-बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि शुक्रवार रात को पिरान कलियर से उसने एक कार से लिफ्ट मांगी, जिसमें कुछ लोग पहले से सवार थे. उन्होंने महिला और उसकी 6 साल की मासूम से सामूहिक दूष्कर्म किया और फिर उन दोनों को गंगनहर किनारे फेंककर वे लोग फरार हो गए.

इसके बाद महिला लहूलुहान हालत में अपनी बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंची और अपने साथ हुई बर्बरता की जानकारी दी. पुलिस ने महिला की तहरीर पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और फिर महिला को साथ लेकर कार सवारों की तलाश शुरू कर. पुलिस ने इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, हालांकि आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

इस मामले में एसपी देहात का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने चार टीमें बनाकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि दोनों का मेडिकल करवाया गया है और बच्ची की हालत सामान्य है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

वही एसएसपी ने सिविल अस्पताल पहुंचकर बच्ची का हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने कहा कि महिला ने मुख्य आरोपी की पहचान बताई है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं बच्ची का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है, लेकिन उसकी हालत सामान्य है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभियुक्तों की तलाश की जा रही है.

Tags: Gangrape, Roorkee news, Uttarakhand Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर