Home /News /uttarakhand /

BJP का मिशन उत्तराखंड: UP के बाद रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे अमित शाह, 'डोर टू डोर' कैंपेन करेंगे

BJP का मिशन उत्तराखंड: UP के बाद रुद्रप्रयाग पहुंचेंगे अमित शाह, 'डोर टू डोर' कैंपेन करेंगे

अमित शाह शुक्रवार को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे.

अमित शाह शुक्रवार को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे.

Amit Shah Uttarakhand Tour : उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड दोनों ही राज्यों में इन दिनों चुनाव की सरगर्मियां चरम पर हैं. मथुरा में चुनाव प्रचार (BJP Campaign) के दौरान भाजपा के लिए दम भर चुके अमित शाह अब रुद्रप्रयाग का रुख कर रहे हैं. ​डिजिटल प्रचार (Digital Campaign) के समय में उत्तराखंड पहुंचकर शाह एक रोड शो भी करने वाले हैं, जिस पर सभी की नज़र बनी हुई है. समाज के विभिन्न तबकों के चुनिंदा लोगों से बातचीत के साथ ही वह राज्य के आधा दर्जन विधानसभा क्षेत्रों (Uttarakhand Assembly Seats) के भाजपाइयों को मंत्र भी देने वाले हैं. जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम.

अधिक पढ़ें ...

रुद्रप्रयाग. गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को रुद्रप्रयाग के दौरे पर रहेंगे और भाजपा के लिए प्रचार अभियान समेत संगठन के कुछ और कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के बाद उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले शाह एक बार फिर देवभूमि में भाजपा की केंद्र और राज्य यानी डबल इंजन सरकार की उपलब्धियों के बारे में रुद्रप्रयाग की जनता को बताएंगे. यहां भाजपा प्रत्याशी भरत चौधरी के समर्थन में प्रचार करते हुए शाह ‘डोर टू डोर प्रचार अभियान’ के साथ ही 5 विधानसभाओं के पार्टी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से संबोधित भी करेंगे.

चूंकि चुनाव आयोग ने उत्तराखंड में रैलियों, जनसभाओं आदि पर रोक लगाई हुई है इसलिए शाह का डोर टू डोर कैंपेन एक रोड शो के रूप में होगा. इसे सांकेतिक तौर पर आयोजित किया जाएगा और ध्यान रखा जाएगा कि इस रोड शो के दौरान गाइडलाइन से ज़्यादा भीड़ इकट्ठी न हो. हालांकि इस दौरान भाजपा के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं के मौजूद रहने का दावा किया जा रहा है. इस रोड शो के ज़रिये शाह रुद्रप्रयाग के लोगों को संदेश देंगे कि कैसे डबल इंजन की सरकार ने देवभूमि के इस ज़िले में विकास कार्यों को अंजाम दिया. डिजिटल प्रचार के दौर में इस कार्यक्रम पर सबकी निगाह बनी हुई है.

कैसा रहेगा अमित शाह का पूरा कार्यक्रम?
आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक अमित शाह रुद्रप्रयाग ही रहेंगे. सुबह 11 बजे वह रुद्रप्रयाग स्थित गुलाबराय हेलीपैड पर उतरेंगे. यहां से वह अलकनंदा व मंदाकिनी नदियों के संगम के पास स्थित भगवान रुद्रनाथ के मंदिर में दर्शन करेंगे. फिर रुद्रप्रयाग बाज़ार में डोर टू डोर कैंपेन के तहत भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करेंगे. बताया जा रहा है कि यह रोड शो करीब आधे किलोमीटर के दायरे में होगा.

प्रचार कार्यक्रम कुछ देर का होगा और इसके बाद भाजपा जिला कार्यालय में शाह पूर्व सैनिकों, महिला स्वयं सहायता समूहों और अनुसूचित जाति समाज के लोगों से मुलाकात और वर्चुअल संवाद भी करेंगे. यही नहीं, चमोली, रुद्रप्रयाग और पौड़ी गढ़वाल की करीब आधा दर्जन विधानसभाओं में कार्यकर्ताओं को भी शाह वर्चुअल माध्यम से संबोधित करेंगे. इन तमाम कार्यक्रमों के बाद वह शाम 4 बजे दिल्ली रवाना हो जाएंगे.

Tags: Amit shah news, Uttarakhand Assembly Election

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर