यही डर था... अनलॉक में बढ़े पहाड़ों में कोरोना पॉज़िटिव, रुद्रप्रयाग में 15 दिन में कोरोना के 21 नए मामले
Rudraprayag News in Hindi

यही डर था... अनलॉक में बढ़े पहाड़ों में कोरोना पॉज़िटिव, रुद्रप्रयाग में 15 दिन में कोरोना के 21 नए मामले
गुरुवार को रुद्रप्रयाग मे एक और कोरोना संक्रमित मरीज़ की पुष्टि होने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 88 हो गए हैं.

बुधवार को भी रुद्रप्रयाग में 6 कोरोना पॉज़िटिव मिले थे. इनमें 4 बिहार से आए मज़दूर, एक सऊदी अरब से घर लौटा प्रवासी और एक स्थानीय युवक था.

  • Share this:
रुद्रप्रयाग. कोरोना संक्रमण के चलते लंबे लॉकडाउन के खत्म होने के बाद जैसे-जैसे आवाजाही में छूट मिलने लगी संक्रमण बढ़ने की आशंका भी जताई जाने लगी थी. चार धाम के तीर्थ पुरोहित तो लगातार चार धाम यात्रा खोलने का विरोध कर रहे हैं. बाबा केदार की भूमि रुद्रप्रयाग में भी कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है और बीते 15 दिन में ही 21 नए मामले सामने आए हैं. गुरुवार को ज़िले मे एक और कोरोना संक्रमित मरीज़ की पुष्टि होने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामले बढ़कर 88 हो गए हैं.

बुधवार को मिले 6 कोरोना पॉज़िटिव 

रुद्रप्रयाग में हाल के दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेज़ी देखी जा रही है. रोज़ कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. बुधवार को भी रुद्रप्रयाग में 6 कोरोना पॉज़िटिव मिले थे. इनमें 4 बिहार से आए मज़दूर, एक सऊदी अरब से घर लौटा प्रवासी और एक स्थानीय युवक था.



आज जिस 22 वर्षीय युवक युवक में कोरोना वायरस, कोविड-19, संक्रमण की पुष्टि हुई है वह बीते 5 अगस्त को देहरादून से जखोली विकासखण्ड़ लौटा था. वहां स्वास्थ्य विभाग ने उसका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया. उसमें युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उसे कोटेश्वर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एक्टिव केस 19 

ज़िले में अब तक सामने आए कोरोना संक्रमण के 88 मामलों में से 19 ही सक्रिय हैं. बाकी मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं. मुख्य चिकित्साकधिकारी डॉक्टर विन्धेश कुमार शुक्ला का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग बाहरी प्रदेशों से ज़िले में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति को क्वारंटाइन कर रहा है  और कोरोना संक्रमितों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री का भी पता लगाया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading