रुद्रप्रयाग में बोले सीएम- क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध सरकार

News18India
Updated: November 14, 2017, 9:15 PM IST
रुद्रप्रयाग में बोले सीएम- क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध सरकार
News18India
Updated: November 14, 2017, 9:15 PM IST
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को अगस्त्यमुनि में अगस्त्यमुनि नगर पंचायत कार्यालय एवं बहुद्देशीय मंच का लोकार्पण एवं टैक्सी पार्किंग का उद्घाटन किया. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने डेढ़ करोड़ की लागत से बनने वाले स्नानाघाट का शिलान्यास भी किया.

जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सरकार पूरी तरह कटिबद्ध है. उन्होंने कहा कि आपदा में बहे विजयनगर झूला पुल के अधूरे निर्माण कार्य को पूर्ण करने के लिए धनराशि अवमुक्त की जाएगी.

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि रुद्रप्रयाग जिले के विकास एवं आपदा से प्रभावित केदारघाटी के लोगों के हर दुख-दर्द में सरकार पूरा सहयोग करेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केदारनाथ धाम को भव्य रूप देने का जो ऐतिहासिक फैसला लिया है, यह भविष्य में क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा.

उन्होंने कहा कि इससे हज़ारों युवाओं को रोजगार के अवसर पर प्राप्त होंगे. गौरीकुण्ड में गर्म कुण्ड के निर्माण की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही इस पौराणिक धरोहर को भव्य स्वरूप दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जिला मुख्यालय रूद्रप्रयाग में संचालित शंकराचार्य माधवाश्रम महाराज चिकित्सालय में जनता को स्वास्थ्य विभाग की मदद से अत्याधुनिक चिकित्सा सेवाएं प्रदान की जाएगी.

इस अवसर पर विधायक भरत सिंह चौधरी, मनोज रावत, नगर पंचायत अध्यक्ष अशोक खत्री, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय कप्रवाण, जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, एसपी प्रहलाद नारायण मीणा सहित जनप्रतिनिधि मौजूद थे.

 
First published: November 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर