लाइव टीवी

ऑलवेदर रोड के निर्माण के दौरान गिरी पहाड़ी, 7 मज़दूरों की मौत, 2 घायल, एक लापता

News18 Uttarakhand
Updated: December 21, 2018, 4:17 PM IST

रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर बांसबाड़ा के पास यह हादसा हुआ है.

  • Share this:
रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा हुआ है. रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर बांसबाड़ा के पास ऑलवेदर रोड का काम करते हुए पहाड़ी गिर गई. इसके मलबे में मरकर सात मज़दूरों की मौत हो गई. दो मज़दूरों को कई घंटे मलबे से बाद निकाला जा सका. एक मज़दूर लापता बताया जा रहा है जिसकी तलाश अभी जारी है. मामले की मेजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

न्यूज़ 18 संवाददाता शैलेंद्र रावत के अनुसार रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग 109 पर बांसबाड़ा के पास यह हादसा हुआ है. मलबे में कई मजदूरों के दबे होने की आ रही है आशंका जताई जा रही थी.   राहत और बचाव कार्य के बाद सात शव निकाले गए.

मलबे से दो मज़दूरों को घायलावस्था में निकाला गया, जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि एक मज़दूर की हालत गंभीर है और उसे हायर सेंटर रेफ़र किया जा सकता है. एक मज़दूर अब भी लापता बताया जा रहा है, जिसकी तलाश की जा रही है.

रुद्रप्रयाग के ज़िलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने हादसे की मेजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए हैं. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.

VIDEO: भूस्‍खलन के कारण खाई में गिरा वाहन, 14 लोगों की मौत

VIDEO: ऑल वेदर रोड में लापरवाही से लोगों की संपत्ति को पहुंच रहा नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रुद्रप्रयाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 21, 2018, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...