Home /News /uttarakhand /

मां-बेटी चला रहे थे सेक्स रैकेट, मकान मालिक खोजता था ग्राहक, पुलिस के छापे में 8 गिरफ्तार

मां-बेटी चला रहे थे सेक्स रैकेट, मकान मालिक खोजता था ग्राहक, पुलिस के छापे में 8 गिरफ्तार

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया.
 (सांकेतिक तस्‍वीर)

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Police raid on sex racket: मां- बेटी पिछले कई दिनों से देह व्यापार करने में लगे हुए थे. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट को इसकी भनक लगी तो छापेमारी की गई. पुलिस के छापे से हड़कंप मच गया. इस कार्रवाई के दौरान जिस्मफरोशी में शामिल तीन महिला और तीन युवकों, समेत मां बेटी को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गई महिलाओं ने पुलिस को बताया कि मकान मालिक ग्राहक खोजने का काम करता था.

अधिक पढ़ें ...

    नानकमत्ता. मां- बेटी पिछले कई दिनों से देह व्यापार (Prostitution) करने में लगे हुए थे. एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (Anti Human Trafficking Unit) को इसकी सूचना मिली तो छापेमारी की गई. पुलिस के छापे से हड़कंप मच गया. इस कार्रवाई के दौरान जिस्मफरोशी में शामिल तीन महिला और तीन युवकों, समेत मां बेटी को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ी गई महिलाओं ने बताया कि मकान मालिक ग्राहक खोजने का काम करता था.

    पुलिस को कुछ समय से एक घर में संदिग्ध गतिविधियों की खबर मिल रही थी. इस पर छापेमारी की गई. इस दौरान मां-बेटी जोगेन्द्र कौर व रजनी कौर को हिरासत में लिया गया है. यहां कमरों में आपत्तिजनक अवस्था में तीन महिलायें व तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई के दौरान लखविन्दर सिंह, धरम सिंह, अनमोल को आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार किया. जबकि तीन महिलाओं को को इस अवैध कारोबार में शामिल बताया गया है.

    पुलिस सेक्स रैकेट को पकड़ने कुछ दिनों से जाल फैला रही थी. पक्की खबर मिलने के साथ ही पुलिस ने सटीक समय पर छापा मारा. पकड़े गए युवक व युवतियों से कड़ी पूछताछ की गई है. पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे सभी लोग मां- बेटी के साथ मिलकर यह अनैतिक कार्य करते थे. मां -बेटी को घर पर अनैतिक कार्य कराने का आधा हिस्सा दिया जाता था. युवतियों ने पुलिस को बताया कि ग्राहकों को खोजने का कार्य मकान का मालिक खुद किया करता था. इस मामले में निरीक्षक बंसती आर्य की तहरीर पर मुकदमा कायम किया गया है. इसके साथ ही मामले की पड़ताल की जा रही है. देह व्यापार के इस काले कारनामे में इन लोगों के साथ कौन कौन और जुड़े थे इस बात की भी पूरी जांच करने में पुलिस जुटी है. साथ ही अन्य राज्यों से भी इनके तार जुड़े होने के पहलू पर भी पुलिस का पूरा फोकस है और उस तरफ भी जांच की जा रही है.

    Tags: Mother daughter arrested in prostitution, Nanakmatta News, Police raid on sex racket, Uttarakhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर