लाइव टीवी

रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन फिल्म 'केदारनाथ' के निर्माताओं को देगा नोटिस

Shelendra Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: December 16, 2018, 2:46 PM IST
रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन फिल्म 'केदारनाथ' के निर्माताओं को देगा नोटिस
मंगेश घिल्डियाल, जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग

सिनेमोटोग्राफी एक्ट और इंडियन सिनेमोटोग्राफी एक्ट का अध्ययन करने का काम लीगल विभाग के सरकारी वकीलों को दिया गया है.

  • Share this:
बहुचर्चित फिल्म 'केदारनाथ' पर उत्तराखंड में प्रतिबंध लगाने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के निर्देश के बाद जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग 'केदारनाथ' फिल्म निर्माताओं को नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है. जिला प्रशासन रुद्रप्रयाग ने केदारनाथ फिल्म निर्माताओं को नोटिस भेजने के लिए अपने सरकारी वकीलों को सिनेमोटोग्राफी एक्ट और इंडियन सिनेमा एक्ट की कॉपी दी है. इसका सरकारी वकील अध्ययन कर रहे हैं.

पूरे मामले में डीएम रुद्रप्रयाग मंगेश घिल्डियाल का कहना है कि सिनेमोटोग्राफी एक्ट और इंडियन सिनेमा एक्ट में अगर जिलाधिकारी को नोटिस भेजने का प्रावधान मिला तो जल्द ही केदारनाथ फिल्म निर्माताओं पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पर्यटन मंत्री की ओर से निर्देश प्राप्त हुए हैं. सिनेमोटोग्राफी एक्ट और इंडियन सिनेमोटोग्राफी एक्ट का अध्ययन करने का काम लीगल विभाग के सरकारी वकीलों को दिया गया है. जिलाधिकारी ने कहा कि नोटिस जारी करने के लिए जिलाधिकारी को शक्ति है या नहीं, इसकी जानकारी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यहां रुद्रप्रयाग में विधि-व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है. यहां कोई सिनेमा हॉल भी उपलब्ध नहीं है. लेकिन मंत्री के निर्देशानुसार कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें - सुर्खियां: सुभारती मेडिकल कॉलेज सील, ‘केदारनाथ’ के प्रदर्शन पर रोक

ये भी पढ़ें - उत्तराखंड में 'केदारनाथ' पर बैन नहीं, DM अपने स्तर पर ले सकते हैं फैसला

Facebook पर उत्‍तराखंड के अपडेट पाने के लिए कृपया हमारा पेज Uttarakhand लाइक करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रुद्रप्रयाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2018, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...