रुद्रप्रयागः पहाड़ी से गिरे पत्थर के नीचे दबकर किशोर की मौत, राखी बंधवाकर लौटते वक्त हुआ हादसा
Rudraprayag News in Hindi

रुद्रप्रयागः पहाड़ी से गिरे पत्थर के नीचे दबकर किशोर की मौत, राखी बंधवाकर लौटते वक्त हुआ हादसा
पुलिस उसे लेकर अस्पताल के लिए निकली लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया.

रुद्रप्रयाग-गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम के दौरान गाड़ी से बाहर निकलते ही पहाड़ से गिरे पत्थर ने 17 साल के धरमवीर की जान ले ली. हाल ही में इंटर की परीक्षा में अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण हुआ था धरमवीर.

  • Share this:
रुद्रप्रयाग. रुद्रप्रयाग-गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग में बांसवाड़ा के पास पहाड़ी से गिरा एक पत्थर 17 साल के एक किशोर को लगा और उसकी जान चली गई. किन्जाणी केड़ा गांव निवासी धरमवीर सिंह राखी का त्योहार मानकर परिवार के साथ भगवान तुंगनाथ के दर्शनों के लिए जा रहा था, इसी दौरान यह हादसा हुआ. किशोर का हाल ही में इंटर का रिज़ल्ट आया था और वह अच्छे नंबरों से उत्तीर्ण हुआ था. परिवार में ख़ुशी का माहौल था लेकिन एक झटके से यह कभी न भूलने वाले दुख में बदल गया है.

अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत 

पुलिस के अनुसार रुद्रप्रयाग गौरीकुण्ड राष्ट्रीय राजमार्ग पर बांसवाड़ा के निकट ऑलवेदर सड़क निर्माण का कार्य चलने के कारण जाम लगा हुआ था. धर्मवीर गाड़ी से बाहर निकला तो अचानक पहाड़ी से गिरा एक पत्थर उसे आ लगा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस उसे लेकर अस्पताल के लिए निकली लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. थाना प्रभारी कौशल सिंह ने बताया की शव का पंचनामा भर कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.



अच्छे नंबरों से हुआ था पास 
धर्मवीर का हाल ही मे इंटर का रिजल्ट आया था ओर वह अच्छे नम्बर के साथ उत्तीर्ण हुआ था. आज पूरा परिवार हंसी-खुशी भगवान तुंगनाथ के दर्शन करने जा रहा था लेकिन नियति को कुछ और ही मंज़ूर था. हादसे से पूरे परिवार में कोहराम मचा है.

बता दें कि कुछ समय पहले प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह के साथ भी बांसवाड़ा में इसी स्थान पर बड़ा हादसा होते-होते बचा था. जिस गाड़ी में धन सिंह और रुद्रप्रयाग के दोनों विधायक बैठे थे, उसके बोनट पर पहाड़ी से पत्थर गिर गया था. इस हादसे में मंत्री और विधायक बाल-बाल बच गए थे लेकिन पिछले साल इससे करीब 100 मीटर दूर, पहाड़ी दरकने से एनएच में काम करने वाले 8 मज़दूर काल के गाल में समा गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading