बच्ची से देह व्यापार करवाने के आरोप में मां सहित तीन लोग गिरफ्तार

रुद्रप्रयाग में नाबालिग बच्चियों से देह व्यापार करवाने के आरोप में पुलिस ने एक बच्ची की मां के साथ एक महिला और होटल संचालक को गिरफ्तार किया है.

Shelendra Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: June 27, 2019, 7:11 PM IST
बच्ची से देह व्यापार करवाने के आरोप में मां सहित तीन लोग गिरफ्तार
अजय सिंह, एसपी, रुद्रप्रयाग
Shelendra Rawat
Shelendra Rawat | News18 Uttarakhand
Updated: June 27, 2019, 7:11 PM IST
रुद्रप्रयाग में नाबालिग बच्चियों से देह व्यापार करवाने के आरोप में पुलिस ने एक बच्ची की मां के साथ एक महिला और होटल संचालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची के बयान भी न्यायाल में दर्ज करवा दिए हैं. रुद्रप्रयाग के एसपी अजय सिंह ने कहा कि पुलिस 6 से 8 ऐसे लोगों की खोज कर रही है जिन्होंने नाबालिग बच्ची के समक्ष ग्राहक बन कर उनका यौन शोषण किया. वहीं पुलिस द्वारा दूसरी पीड़ित बच्ची को सीडबल्यूसी काउंसिलिंग के लिए भी तैयार कर लिया गया है. बता दें कि दूसरी बच्ची ने भी कुछ ऐसे ही आरोप अपनी मां पर लगाए हैं. लेकिन मां के सामने आने पर उस बच्ची ने घबराकर बयान देने से मना कर दिया.

पुलिस रडार पर संदिग्ध
एसपी अजय सिंह ने कहा कि गिरफ्तार हुई पीड़ित बच्ची की मां के साथ एक अन्य महिला और होटल संचालक को रिमांड पर लिए जाने के लिए उन्हें न्यायालय में पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता से पूछताछ करने पर कई सारे संदिग्धों के नाम सामने आए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग पुलिस के रडार पर हैं. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पीड़िता के मोबाइल और उसके द्वारा दी गई जानकारियों के आधार पर पुष्टि की जा रही है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चिह्नित कर साक्ष्यों के आधार पर उनके खिलाफ भी शीघ्र कार्रवाई की होगी.

ये भी पढ़ें - केदारनाथ धाम के पास फिर बनी झील, नई त्रासदी की आशंका

ये भी देखें - रुद्रप्रयाग में दौड़ा ई-रिक्शा, संचालन पर फ़ैसला जल्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रुद्रप्रयाग से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...